Home अपराध बिहारशरीफ में बौआ गिरोह का मुख्य शूटर गिरफ्तार.. जानिए कब से थी पुलिस को तलाश

बिहारशरीफ में बौआ गिरोह का मुख्य शूटर गिरफ्तार.. जानिए कब से थी पुलिस को तलाश

0

नालंदा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. बिहार थाना पुलिस ने बौआ गिरोह के मुख्य शूटर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को इसकी काफी वक्त से तलाश थी. इसकी गिरफ्तारी के साथ बौआ गैंग के सफाए की बात कही जा रही है. क्योंकि गैंग का सरगना पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है.

पप्पन हत्याकांड में राहुल सिंह गिरफ्तार
बिहार शरीफ के चर्चित पप्पन हत्याकांड में बिहार थाना पुलिस राहुल सिंह को गिरफ्तार किया है. राहुल सिंह का बौआ गैंग का मुख्य शूटर बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़िए-रात 9.30 बजे बिहारशरीफ-पटना NH-30 पर मर्डर कर स्कॉर्पियो की लूट.. जानिए पूरा मामला

क्या है पप्पन हत्याकांड
करीब 9 महीने पहले 24 फरवरी को बिहारशरीफ के श्रम कल्याण केंद्र के पास पप्पन की हत्या कर दी गई थी. मोहम्मद पप्पन कागजी मोहल्ला का रहने वाला था. बताया जाता है कि जब पप्पन श्रम कल्याण केंद्र के पास से गुजर रहा था. उसी दौरान घात लगाए बदमाशों ने गोली मारकर पप्पन की हत्या कर दी थी.

इसे भी पढ़िए-बिहार पुलिस महकमे में हड़कंप.. DGP ने 4 थानेदार को सस्पेंड किया.. जानिए क्यों

क्रिकेट खेलने को लेकर था विवाद
हत्या के पीछे क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद बताया जाता है. कहा जाता है कि पप्पन की बौआ गैंग के सदस्यों के साथ क्रिकेट खेलने को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसका बदला लेने के लिए बौआ गैंग के सदस्यों ने इसकी हत्या कर दी थी.

बौआ गैंग के सरगना की गिरफ्तारी
पप्पन हत्याकांड में 12 लोगों को अभियुक्त बनाया गया था. जिसमें 6 नामजद हैं और छह अज्ञात. पुलिस इस मामले में मुख्य अभियुक्त अभय कुमार उर्फ बौआ, मनीष कुमार उर्फ मनीष पांडे ,बल्ली गोप उर्फ बबलू गोप, विक्की डोम, विशाल सिंह,धनपत पासवान,नीतीश कुमार,सोनू कुमार और अविनाश को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है . सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

छेड़खानी के विरोध में बिहारशरीफ में बवाल.. जानिए पूरा मामला

बिहारशरीफ में छेड़खाने के विरोध में नाराज लोगों ने हंगामा किया और सड़क जाम किया. जिससे काफ…