बिहारशरीफ में थाना के बगल में शराब पीते दो युवक गिरफ्तार, कई युवक फरार

0

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू कर चुके हैं। इसके बावजूद बिहार में शराब की तस्करी जोरों पर है । हाल ये है कि अब शराब की होम डिलीवरी हो रही है। शराबबंदी कानून के बावजूद लोग शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं । बिहारशरीफ में तो थाने के पास ही दो युवक शराब पी रहे थे। लेकिन पुलिस को कानोंकान खबर तक नहीं लगी। जब लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल किया तो पुलिस की नींद खुली।

क्या है पूरा मामला
मामला बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र की है कटरा टीओपी की है। जहां दो शराबी युवक शराब पी रहे थे। इस बात का खुलासा तब हुआ जब स्थानीय लोगों ने शराब पीते युवक का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया । वीडियो वायरल होते ही पुलिस के हाथ पाव फूलने लगे।

इसे भी पढ़िए-CAG की रिपोर्ट में खुलासा.. नालंदा में हुआ महाघोटाला

डीएसपी ने दोनों को गिरफ्तार किया
आनन फानन में स्वयं डीएसपी मौके पर पहुँच कर दो युवकों को शराब पीते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया । हालांकि पुलिस को आता देख कई युवक मौके से फरार हो गए । सबसे बड़ी ताज्जुब की बात यह है कि पुलिस प्रशासन अलर्ट होने की बात करती है लेकिन थानाध्यक्ष को कानोकान खबर तक नहीं लगी । सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई की गई है । मौके से दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है । इस मामले में थानाध्यक्ष की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है इसकी जांच की जाएगी ।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में गोलीबारी, 2 सहोदर भाइयों को लगी गोली.. जानिए पूरा मामला

होली के दिन दारोगा की पिटाई
वहीं, होली के दिन लहेरी थाना के गगनदीवान मोहल्ला में रंग लगाने से मना करने पर नशेड़ियों ने पुलिस केंद्र के दारोगा संजय कुमार की पिटाई कर दी थी। बीच-बचाव करने पर प्रतिनियुक्त चंडी थाना के जमादार के साथ भी मारपीट की गई। जख्मी दारोगा का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। सूचना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित बिरजू यादव, विजय यादव और दिनेश यादव को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष विरेंद्र यादव ने बताया कि दारोगा पुलिस केंद्र लौट रहे थे। उसी दौरान घटना हुई। बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों पर सरकारी काम में बाधा, गाली-गलौज व मोबाइल छीनने के प्रयास का आरोप है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…