नालंदा में ट्रेन से कटकर युवक की मौत, प्रेम प्रसंग से तनाव में था

0

नालंदा में राजगीर-बख्तियारपुर रेल खंड पर ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वो ईयरफोन लगाकर मोबाइल से गाना सुन रहा था. जिस कारण ट्रेन की सिटी भी नहीं सुन सका और हादसा हो गया.

क्या है पूरा मामला
मामला हरनौत रेलवे स्टेशन के चेरन गांव के पास की है. जहां शुक्रवार को ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक ईयरफोन लगाकर मोबाइल पर गाना सुन रहा था। जिस कारण ट्रेन की आवाज नहीं सुनाई नहीं दी। जीआरपी पुलिस क्षत-विक्षत शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई।

इसे भी पढ़िए-बिहार में मैट्रिक का पेपर लीक होने की वजह परीक्षा रद्द.. जानिए कहां से और कैसे लीक हुआ पेपर

मृतक की पहचान हुई
मृतक की पहचान बिंद थाना क्षेत्र के ननौर गांव के रहने वाले भानू प्रसाद के 20 साल के बेटे धीरज के रुप में की गई। मृतक के पिता गोनावां रोड में रामजानकी मंदिर के समीप गुमटी लगाकर खैनी बेचते हैं। जबकि, मृतक एक जांच घर में काम करता था।

इसे भी पढ़िए-बिहार में सबसे अमीर और सबसे गरीब जिला कौन है.. सरकार ने जारी किया आंकड़ा

तनाव में था युवक
मृतक युवक अपने परिवार के साथ हरनौत बाजार में किराए के मकान में रहता था। परिवार वालों का कहना है कि युवक प्रेम-प्रसंग के कारण इन दिनों तनाव में चल रहा था। ईयरफोन पर गाना सुनने के दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया। मालगाड़ी से घटना होने की चर्चा है। परिवारवालों को जैसे ही इस दुखद हादसे की खबर मिली घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पड़ोसी उन्हें सांत्वना देने में लगे थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में बेकाबू हुआ कोरोना, IAS समेत 14 की मौत, 4157 नए मरीज.. जानिए कहां कितने मरीज

बिहार में कोरोना संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है। मंगलवार को कोरोना संक्रमण ने (Bihar Corona…