नीतीश कुमार के बर्थडे पर नालंदा में कटा पांच मंजिला केक..

0

जेडीयू कार्यकर्ताओ ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया. मुख्यमंत्री के जन्मदिन को पार्टी नेता और कार्यकर्ता विकास दिवस के रूप में मनाए. सीएम नीतीश के जन्मदिन के अवसर पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने नालंदा के अस्थावां विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत मुस्तफापुर स्थित अपने बूथ पर पांच मंजिला केक काटा.

70 पाउंड का केक काटा
जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने अपनी पत्नी गिरिजा देवी और जेडीयू नेताओं के साथ मिलकर 70 पाउंड का केक काटा. ये केक पांच मंजिल का था. इस मौके पर आरसीपी सिंह ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री ने न्याय के साथ विकास की परिकल्पना को उन्होंने बिहार में संभव करके दिखाया और हर क्षेत्र एवं हर तबके को विकास का एक समान अवसर उपलब्ध कराया. आज केन्द्र सहित देश के कई राज्य यहां की योजनाओं को अपना रहे हैं.

इसे भी पढ़िए-खेसारी लाल यादव से सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज परेशान.. बोले- हमार जान के पीछे पड़ गया है खेसारी ललवा

महिलाओं के बीच किया साड़ी का विरतण
इस मौके परआरसीपी सिंह ने महिलाओं के बीच साड़ी और युवकों के बीच टीशर्ट भी बांटा. कार्यक्रम के दौरान आरसीपी सिंह ने कहा कि विकास दिवस जेडीयू परिवार के लिए त्योहार है. हमारे नेता नीतीश कुमार ने अपने अथक प्रयासों से बिहार को उसका पुराना गौरव वापस दिलाया है. आज बिहारी देश और दुनिया के किसी भी कोने में गर्व के साथ रहते हैं, तो यह उन्हीं के प्रयासों से संभव हुआ है.

इसे भी पढ़िए-प्रशांत किशोर बने कैबिनेट मंत्री.. सैलरी जानकर चौंक जाएंगे आप

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष ने कही ये बात
वहीं, जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने वैशाली के महनार विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत कजरी बुजुर्ग में विकास दिवस मनाया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने कामों से देश और बिहार को ऊंचाई प्रदान की है. उनके कोशिशों से आज बिहार विकसित प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है. आम अवाम, खासकर आज की नई पीढ़ी को उनके कार्यों और विचारों से अवगत कराने में विकास दिवस की बड़ी भूमिका होगी.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Check Also

बिहार पुलिस में चालक सिपाही और होमगार्ड सिपाही का रिजल्ट घोषित.. अपना रिजल्ट यहां चेक करें

CSBC Bihar Police Driver Constable Result 2021: केंद्रीय चयन पर्षद की ओर से गुरुवार को बिह…