खेसारी लाल यादव से सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज परेशान.. बोले- हमार जान के पीछे पड़ गया है खेसारी ललवा

0

भोजपुरी गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव से सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू परेशान हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव को लेकर कमेंट किया है। उन्होंने भोजपुरी गायक के बारे में लिखा है कि खेसारी लाल तो हमारे जान के पीछे पड़ गया है।

इसे भी पढ़िए-प्रशांत किशोर बने कैबिनेट मंत्री.. सैलरी जानकर चौंक जाएंगे आप

क्या है पूरा मामला
दरअसल, होली को लेकर खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज हुआ है । गाने का नाम ‘पापा बन गईले मार्कण्डेय बाबा’ है। इस गाने में कई बार मार्कंडेय नाम का जिक्र किया गया है। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने ट्वीट कर गाने के बारे में लिखा है कि खेसारी लाल तो हमारे जान के पीछे पड़ गया है। हमारा मजाक उड़ाने के लिए एक और गाना मेरे ऊपर बना दिया है।

फैंस को खूब पसंद आ रहा गाना
सोशल मीडिया पर सोमवार की सुबह गाने की लांचिंग होते ही वीडियो सांग को लाखों में व्यूज मिले हैं। इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर खेसारी को यूजर्स क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं। इसमें कई द्विअर्थी शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि खेसारी लाल के फैंस को यह वीडियो सांग काफी पसंद आ रहा है। खबर लिखे जाने तक 11 लाख से ज्यादा दर्शकों ने इसे देखा था

इसे भी पढ़िए-अपहरण कर प्रोफेसर की हत्या, प्रोसेफर का बेटा भी लापता.. जानिए पूरा मामला

काटजू पहले भी शेयर कर चुके हैं गाना
इससे पहले भी खेसारी लाल के एक वीडियो सांग को मार्कंडेय काटजू ने शेयर किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर गाने को शेयर करते हुए लिखा था कि बिहारियों ने मुझ पर जवाबी हमला किया है। ‘लवंडा बाबा के फगुआ’ है, जिसे साल 2019 में होली के अवसर पर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने गाया था। इस गाने में मार्कंडेय नाम का कई बार जिक्र हुआ था। दरअसल 18 सितंबर 2016 में उरी हमले के बाद काटजू ने अपने एक बयान में कहा था कि पाकिस्तान के लिए ऑफर है, अगर उसे कश्मीर चाहिए तो उसके साथ बिहार को भी लेना होगा। इस बयान की काफी निंदा हुई थी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…