बिहारशरीफ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, छापेमारी में आपत्तिजनक…

0

बिहारशरीफ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है । नालंदा पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। साथ ही चार सेक्स वर्कर्स को धंधेबाजों के चंगुल से मुक्त कराया।

क्या है पूरा मामला
मामला बिहारशरीफ के बिहार थाना इलाके के कागजी मोहल्ले की है। जहां पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरोह के मुखिया को गिरफ्तार किया है । साथ ही उस मकान को सील कर दिया है । जहां सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था।

इसे भी पढ़िए-बिहार में किस पार्टी में कितने दागी विधायक.. किस पार्टी में कितने करोड़पति MLA जानिए

डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी
बिहारशरीफ सदर के डीएसपी डॉक्टर शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया. डीएसपी शिब्ली नोमानी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कागजी मोहल्ले के एक मकान में देह व्यापार कराया जा रहा है।

गिरोह चलाने वाला गिरफ्तार
देह व्यापार में लिप्त 4 महिलाओं को नालंदा पुलिस ने मुक्त कराया है। साथ ही सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में मकान मालिक उमेश कुमार को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। घटना घटनास्थल पर पुलिस को कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं।

मकान का सेकेंड फ्लोर सील
जिस मकान के सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। उस मकान के सेकेंड फ्लोर को सील कर दिया गया है। आरोपी मकान मालिक खुद को मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव और मेडिकल दवाओं का सप्लायर बताता है।

(रिपोर्ट- सूरज कुमार)

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

सरकारी कर्मचारियों पर CM नीतीश सख्त.. जारी किया बड़ा आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की कार्यशैली को सुधारना चाहते हैं ।…