Home राजनीति बिहार चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर चिराग पासवान ने लगाया अड़ंगा.. LJP ने मांगी..

बिहार चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर चिराग पासवान ने लगाया अड़ंगा.. LJP ने मांगी..

0

बिहार विधानसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर एनडीए में अभी बात नहीं बनी है. चिराग पासवान ने सीट बंटवारे पर अड़ंगा लगाया है. चिराग पासवान की पार्टी अपने पुराने स्टैंड पर कायम है

143 सीट पर लड़ेगी LJP
दिल्ली में रामविलास पासवान के आवास पर एलजेपी सांसदों और पूर्व सांसदों की बैठक हुई. जिसमें इस बात पर सहमति बनी की बिहार में 143 सीटों पर एलजेपी उम्मीदवार उतारेगी. पार्टी ने बिहार में अफरशाही पर चिंता व्यक्त की। साथ ही जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी के उस बयान का स्वागत किया जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी का गठबंधन भाजपा से है, लोजपा से नहीं।

चिराग को मिली जिम्मेदारी
साथ ही, गठबंधन पर फैसले के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को अधिकृत कर दिया। चिराग पासवान ने कहा कि ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ विजन डॉक्युमेंट की बैठक जल्द होगी और उसके बाद केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक होगी, जिसमें अंतिम फैसला लिया जाएगा।ॉ चिराग पासवान ने सभी सांसदों और पूर्व सांसदों को जेपी नड्डा से मंगलवार देर रात मुलाकात के बारे में बताया। पीएम को भेजे अपने पत्र की भी जानकारी दी।

चिराग के तेवर नरम
कुछ समय से लगातार जनता दल यूनाइटेड और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर रहे लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के तेवर नरम पड़ गए हैं। चिराग ने शनिवार को कहा था कि जदयू और नीतीश कुमार से मेरा कोई मतभेद नहीं है। मैंने जो भी मुद्दे उठाए हैं, वो एक जनप्रतिनिधि होने के नाते अपने सीएम के संज्ञान में लाने के लिए उठाए हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Check Also

नागिन का बदला पूरा.. नालंदा में सांप डंसने से सपेरे की मौत !

सांप देखना और पकड़ना रोमांचकारी तो होता है. लेकिन ये मौत के साथ खेलने के समान होता है.. कभ…