Home बिहार शरीफ नालंदा में रफ्तार का कहर, 20 फीट गहरी खाई में गिरी कार

नालंदा में रफ्तार का कहर, 20 फीट गहरी खाई में गिरी कार

0

नालंदा जिला में रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है। नूरसराय के पास जहां तेज रफ्तार सफारी गाड़ी खाई में जा गिरी। तो वहीं, भागनबीघा के पास तेज रफ्तार बाइक ने एक महिला को धक्का मार दिया।

नूरसराय के पास पलटी कार
बताया जा रहा है कि भागन बिगहा के शाहपुर गांव से तीन लोग सफारी गाड़ी में सवार होकर खुशरुपुर जा रहे थे। गाड़ी काफी रफ्तार में थी। जैसे ही गाड़ी नूरसराय के मुजफ्फरपुर गांव के पास पहुंची. अनियंत्रित होकर गड्डे में जा गिरी. जिसमें गाड़ी में सवार तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में सोनू कुमार और आकाश कुमार शाहपुर गांव के रहने वाले हैं

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में वाहन चेकिंग के दौरान गाड़ी ने पुलिसवाले को रौंदा

बाइक सवार की टक्कर से महिला की मौत
वहीं, वेना थाना क्षेत्र के भागन बिगहा के पास भी रफ्तार का कहर देखने को मिला. निर्माणाधीन एसएच 78 पर बाइक सवार ने महिला को टक्कर मार दिया। जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की पहचान हिरामन बिगहा के रहनेवाले सुखदेव यादव की पत्नी सुनैना देवी के रूप में हुई है।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में दो बाइकों में आमने-सामने टक्कर, 1 की मौत

बिहारशरीफ-हरनौत रोड को किया जाम
हादसे के बाद नाराज गांव वालों ने महिला के शव के साथ बिहारशरीफ- हरनौत एनएच 20 को जाम कर दिया. जिससे यातायात काफी देर तक प्रभावित रहा। हालांकि बाद में अधिकारियों के समझाने के बाद लोगों ने जाम हटाया। वहीं, वेना थाना के थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार का कहना है कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…