Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में मनचलों ने कोचिंग में काटा बवाल, पहुंची 2 थाने की पुलिस

बिहारशरीफ में मनचलों ने कोचिंग में काटा बवाल, पहुंची 2 थाने की पुलिस

0

बिहारशरीफ में मनचलों ने एक कोचिंग में घुसकर जमकर बवाल काटा। बताया जा रहा है कि भैंसासुर टेलीफोन एक्सचेंज के पास छेड़खानी का विरोध करने पर आधा दर्जन मनचले कोचिंग सेंटर में घुस गए और हंगामा करने लगे। मनचलों ने पहले कोचिंग में तोड़फोड़ की । फिर कोचिंग संचालक और छात्रों की पिटाई कर दी।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ के DSP इमरान परवेज को CM ने किया सम्मानित

क्या है पूरा मामला 

बताया जा रहा है कि एक छात्रा पढ़ाई के लिए सेंटर आ रही थी। उसी दौरान शोहदों ने फब्तियां कसी। कोचिंग संचालक मौके पर पहुंचकर मनचलों की हरकत का विरोध करने लगे। इसके बाद सभी बदमाश कोचिंग सेंटर घुस आएं और संचालक की पिटाई करने लगे। स्थानीय लोगों की मानें तो बदमाशों ने दहशत फैलाने के इरादे से एक राउंड हवाई फायरिंग भी की।

7 बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कोचिंग सेंटर में बवाल और हंगामा के बीच छात्राओं ने बदमाशों से बचाने के लिए शोर मचाने लगी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बिहारशरीफ के दो थाने बिहार थाना और लहेरी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन तब तक मनचले फरार हो गए थे। कोचिंग संचालक विनोद कुमार ने इस मामले में सात अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उनपर छेड़खानी, मारपीट, तोड़फोड़ के अलावा बीस हजार रुपया लूटने का भी आरोप है।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में नकाबपोशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बचे मुखिया पति

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…