Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में पर्स छीनकर भाग रही महिला चोर की पिटाई

बिहारशरीफ में पर्स छीनकर भाग रही महिला चोर की पिटाई

0

बिहारशरीफ शहर में इन दिनों महिला चोर गिरोह सक्रिय दिखाई दे रहा है। अस्पताल चौक पर एक महिला चोर ने एक महिला का पर्स छीन लिया. जिसके बाद महिला ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की.

क्या है पूरा मामला
ऑटो सवार गृहिणी की एक महिला ने पर्स चोरी कर ली। चोरी की भनक लगने पर गृहणी ने अस्पताल चौक पर महिला चोर को खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी लात-घूसों से पिटाई करने लगी। शातिर महिला के पास से गृहिणी का पर्स बरामद बरामद कर लिया गया। पर्स में 5 हजार नकदी और कीमती मोबाइल था। गृहिणी, शातिर महिला की पिटाई करते हुए उसे डांट-फटकार कर रही थी।

दर्जनों लोग इक्ट्ठा हो गए
इस दौरान मौके पर दर्जनों लोग जमा हो गए। कुछ लोग घटना का वीडियो भी बना रहे थे। जिसे वायरल कर दिया गया। भीड़ महिला बदमाश को पुलिस के सुपुर्द करने की बात कह रही थी। इसके बाद रंगेहाथ पकड़ी गई महिला आंसू बहाने लगी। अपनी गरीबी और मजबूरी का हवाले देते हुए महिला चोर छोड़ देने की गुहार लगाने लगी। तब उसे नसीहत देकर मुक्त कर दिया गया। गृहिणी बेटी का इलाज कराने जा रही थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की शिकायत पुलिस को नहीं मिली है।

पिटाई का वीडियो वायरल
गृहिणी जब सड़क पर शातिर महिला को पीट रही थी तो कुछ लोग मोबाइल में उसका वीडियो बना रहे थे। जिसे घटना के बाद वायरल कर दिया गया। पिटाई से बचने के लिए बदमाश महिला खुद को निर्दोष बता रही थी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …