Home बिहार शरीफ विस्फोट से दहला नालंदा, आधा किलोमीटर तक सुनाई दी आवाज, ब्लास्ट में दो लोग जख्मी

विस्फोट से दहला नालंदा, आधा किलोमीटर तक सुनाई दी आवाज, ब्लास्ट में दो लोग जख्मी

0

विस्फोट से नालंदा जिला का सिलावडीह का कोयरी टोला दहल उठा. धमाका इतना जबर्दस्त था कि आधा किलोमीटर दूर तक सुनाई दी धमाके की आवाज सुनाई दी. धमाके की आवाज सुनकर और कंपन देख लोग घरों से बाहर निकल कर भागने लगे। लोगों में अफरातफरी मच गयी । कुछ देर बाद लोगों ने देखा की मोहल्ले के रिशु कुमार कसेरा का मकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है और उस मकान में दो व्यक्ति जख्मी होकर कराह रहे थे। लोगों के सहयोग से दोनों जख्मी को सिलाव के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। जख्मी ज्यादा होने के कारण एक व्यक्ति को इलाज के लिए बिहारशरीफ भेज दिया गया। दूसरे का इलाज निजी क्लीनिक में कराया जा रहा है ।

आलाधिकारी मौके पर पहुंचे
धमाके की जानकारी मिलते ही नालंदा के एसपी नीलेश कुमार, डीएसपी सोमनाथ प्रसाद घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की और बाद में जख्मी मुन्ना कसेरा से पूछताछ की। पूछताछ में उसने गैस सिलेंडर रिसाब का कारण बताया है। हालांकि मौके पर मौजूद गैस सिलेंडर की स्थिति बिल्कुल ठीक ठाक है, जिससे विस्फोट की गुत्थी उलझी हुई है।

 लोगों का होता था आना जाना
सिलाव कोयरी टोला के रहने वाले रिशु कुमार जो कि नवादा हिसुआ में रहकर बर्तन खरीद बिक्री का कार्य करता है। उन्होंने सिलाव के कोयरी टोला में एकमंजिला मकान बनाये हुए हैं। जहां पर महीने में दो चार दिन अन्य लोगों के साथ आता जाता था। आसपास के लोगों ने बताया कि बुधवार की सुबह भी चार युवकों के साथ बोलोरो से आया था। स्थानीय लोगों ने बताया कि घर के अंदर क्या होता था यह आसपास के लोगों को जानकारी नहीं होती थी । आने जाने वाले लोगों को भी कोई नहीं पहचानता है। हालांकि विस्फोट के बाद के तस्वीर से पता चलता है कि घर में कई लोग मौजूद थे और पार्टी की तैयारी के लिए चिकेन पकाई जा रही थी। उसी वक्त यह हादसा हुआ। आसपास के लोग भी असलियत को उजागर करने में हिचक रहे हैं। विस्फोट में जख्मी एक व्यक्ति सिलाव खारी कुआं निवासी मुन्ना कसेरा पिता राम पदारथ कसेरा है। जबकि दूसरा नवादा हिसुआ का गोपाल कसेरा है। जिसकी स्थिति नाजुक होने के कारण बिहारशरीफ भेज दिया गया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

स्कूल खोलने को लेकर बिहार सरकार का नया फरमान.. जानिए कब से खुलेंगे किस कक्षा तक के विद्यालय

कोरोना संकट के बीच बिहार सरकार ने स्कूल खोलने को लेकर फरमान जारी कर दिया है. बिहार सरकार क…