Home खास खबरें पटना में सम्मानित किए गए नालंदा के जिला शिक्षा पदाधिकारी

पटना में सम्मानित किए गए नालंदा के जिला शिक्षा पदाधिकारी

0

नालंदा के जिला शिक्षा पदाधिकारी मनोज कुमार को पटना में सम्मानित किया गया है। उन्हें मैट्रिक और इंटरमीडिएट की परीक्षा में कदाचार रहित परीक्षा कराने के लिए सम्मानित किया गया है।

पटना में सम्मानित किए गए मनोज कुमार
नालंदा के डीईओ मनोज कुमार को पटना में सम्मानित किया गया. उन्हें बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर और शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव आरके महाजन ने संयुक्त रूप से सम्मानित किया. दोनों ने जिला शिक्षा पदाधिकारी मनोज कुमार को प्रशस्ति पत्र और मेडल देकर सम्मानित किया. ये सम्मान साल 2019 के वार्षिक माध्यमिक और इंटरमीडिएट की परीक्षा को स्वच्छ, कदाचाररहित एवं शांतिपूर्ण वातावरण में कराने के लिए दिया गया है ।

सम्मान मिलने क्या कहा
डीईओ को सम्मान मिलने पर बिहारशरीफ के शिक्षा विभाग के कार्यालय में अधिकारियों और कर्मियों में खुशी है। कर्मचारियों ने डीईओ को बधाई दी। इस मौके पर डीईओ ने कहा कि यह सम्मान सिर्फ मेरे लिए नहीं है बल्कि तमाम शिक्षा विभाग के अधिकारियों, कर्मियों और शिक्षकों को जाता है। उनके सहयोग के बिना कोई भी सम्मान नहीं मिल सकता। उन्होंने कहा कि सम्मान मिलने के बाद अब मेरे साथ अन्य अधिकारियों और कर्मियों के साथ शिक्षकों की जवाबदेही बढ़ गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

दिलमणि मिश्रा ने हैदराबाद पुलिस एनकाउंटर को सही ठहराया

बिहार महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि हैदराबाद पुलिस ए…