Home बिहार शरीफ नालंदा के जिला शिक्षा पदाधिकारी को ब्रेन हैमरेज

नालंदा के जिला शिक्षा पदाधिकारी को ब्रेन हैमरेज

0

नालंदा जिले में शिक्षा जगत के लिए बुरी खबर है । नालंदा के जिला शिक्षा पदाधिकारी डीईओ डॉ. विमल ठाकुर को ब्रेन हैमरेज हुआ है । वे आईसीयू में भर्ती हैं । जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है । बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात में अचानक उन्हें ब्रेन हैम्ब्रेज हुआ था। उसके बाद आनन-फानन में एम्बुलेंस से उन्हें पटना के एक न्यूरो अस्पताल में भर्ती कराया गया है । उधर, डीईओ की तबीयत बिगड़ने के बाद जिला शिक्षा विभाग के अधिकारी, कर्मचारी और शिक्षक संघ के लोग काफी चिंतित हैं। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना ईश्वर से कर रहे हैं।

दो-तीन दिनों से तबीयत थी खराब : –

डीडीसी आवास के पीछे किराये के मकान में डीईओ अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। उनके पड़ोसी अस्थावां के महमदपुर मध्य विद्यालय के शिक्षक अखिलेश कुमार ने बताया कि वे दो-तीन दिनों से बीमार थे। तबीयत में सुधार नहीं होने पर उनका चेकअप पटना में कराया गया था। शुक्रवार की सुबह में ही वे पटना से लौटे थे। देर रात में अचानक उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गयी और ब्रेन हैम्ब्रेज हो गया। उन्होंने बताया कि पटना के न्यूरो अस्पताल की आईसीयू में वे भर्ती हैं। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर में रह रहे परिजन को सूचना दी गयी है।

जल्द स्वस्थ होने की कामना :-

बिहार अराजपत्रित शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा, सचिव दिलीप कुमार, विवेकानंद सविता, शिशिर कुमार सिन्हा, वृजू लाल और अन्य शिक्षकों ने डीईओ के जल्द स्वस्थ होने की कामना ईश्वर से की है। उधर, डीपीओ जयबनर्जी ने बताया कि डीईओ साहब की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रही है।

इसे भी पढ़िए–वाह रे.. बिहार बोर्ड ! मृत टीचरों को भी बना दिया एग्जामनर

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नालंदा में छठी से नौवीं तक के छात्रों को छात्रवृति पाने का सुनहरा मौका

नालंदा जिला में छठी से नौवीं क्लास तक की पढ़ाई करने वाले छात्रों औऱ उनके परिजनों के लिए ये…