Home खास खबरें बिहारशरीफ के व्यापारी की हरनौत में हत्या

बिहारशरीफ के व्यापारी की हरनौत में हत्या

4 second read
0
0
611

नालंदा जिले के हरनौत में बदमाशों ने एक व्यवसायी की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को गड्ढे में फेंक दिया। हरनौत थाना के पचौरा गांव के लहेरिया कोना के निकट गड्ढे में व्यापारी की लाश मिलने से सनसनी मच गयी। मृतक की पहचान अशोक कुमार के रूप में हुई है । अशोक कुमार बिहारशरीफ सरकारी स्टैण्ड के सामने दुकान चलाते थे और उनका घर भी दुकान के पीछे ही था ।

शव के पास ही पड़ी थी बाइक:-

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पचौरा गांव पहुंची। शव सड़क किनारे गड्ढे में पड़ा था। पास में ही उनकी बाइक पड़ी थी। मृतक की चप्पल के अलावा वहां एक जोड़ी और हवाई चप्पल थी। हो सकता है यह हत्यारे का हो। पुलिस ने जांच के दौरान एक झोला भी बरामद किया गया। उसपर अशोक मशीनरी स्टोर और पता छपा था। शव के गले में काला निशान था। इससे लगता है कि गला घोंटकर उनकी हत्या की गयी।

शाम को तीन बजे निकले थे दुकान से:-

मृतक अशोक के जीजा प्रेमचंद चौधरी ने बताया कि शुक्रवार की शाम तीन बजे दुकान में अशोक बैठे थे, तभी उनके पास एक फोन आया। फोन आते ही वह बिना किसी से कुछ कहे बाइक लेकर निकल गये। दुकान में रहने वाले स्टॉफ को भी कुछ नहीं बताया। शनिवार की सुबह लहेरी थाना की पुलिस उनके घर पर पहुंची और घटना की सूचना दी। इसके बाद लोगों को पता चला कि उनकी हत्या हो गयी है।

मकान बेचने को लेकर चल रहा था विवाद:-

परिजन ने बताया कि रांची रोड में हॉस्पीटल मोड़ के पास उनका दो मकान है। एक मकान को बेचना चाह रहे थे। इसी संबंध में कुछ दिनों से एक ब्रोकर के साथ उठना-बैठना हो रहा था। परिजन ने कुछ विवाद होने की भी बात बतायी। उन्होंने आरोप लगाया कि उसी मकान के कारण उनकी हत्या कर दी गयी। घटना में ब्रोकर की बड़ी भूमिका हो सकती है।

घर में थी एक बच्ची:-

घटना के समय उनकी पत्नी बाहर गयी थी। दो बेटे भी पढ़ाई के सिलसिले में बिहारशरीफ से बाहर थे। घर में सिर्फ एक बेटी थी। शनिवार को पुलिस के पहुंचने के बाद उसने परिजन को घटना की सूचना दी। हरनौत थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि परिजन शव का दाह-संस्कार करने गये हैं। लौटने के बाद परिजन का बयान लेकर एफआईआर दर्ज की गयी। उन्होंने छानबीन के आधार पर पता चला है कि किसी ने फोन कर उन्हें बुलाया था। प्रथमदृष्टया जमीन विवाद के कारण एक ब्रोकर की भूमिका सामने आ रही है। बदमाशों ने रणनीति बनाकर उनकी हत्या की है।

इसे भी पढिए–कहां छिपा था पैक्स अध्यक्ष हत्याकांड का मुख्य आरोपी.. जानिए

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

विदेश भागने की फिराक में अनंत सिंह, CID ने जारी करेगा लुक आउट नोटिस

बिहार पुलिस को इस बात का डर सता रहा है कि अनंत सिह नाम बदलकर विदेश भाग सकता है। जिसके बाद …