Home बिहार शरीफ बदमाशों को लगी छापेमारी की भनक… पुलिस के आने से पहले फरार

बदमाशों को लगी छापेमारी की भनक… पुलिस के आने से पहले फरार

0

बिहारशरीफ में लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाश शहर के नीमगंज मोहल्ले में जमा हुए थे। बदमाश एक अर्धनिर्मित मकान में जाम टकरा रहे थे। पुलिस को इसकी मिली की कुछ बदमाश शहर के नीमगंज मोहल्ले में इक्ठा हुए हैं और वारदात को अंजाम देने वाले हैं। जिसके बाद पुलिस की टीम छापेमारी करने पहुंची। लेकिन उसके पहले ही बदमाश नौ दो ग्यारह हो चुके थे ।

क्या है पूरा मामला
बिहार थाना के थानाध्यक्ष दीपक कुमार के मुताबिक पुलिस ने नीमगंज में छापेमारी कर दो देसी कट्टा, 10 जिदा कारतूस और एक बोतल विदेशी शराब बरामद किया है। हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही बदमाश वहां से भागने में सफल रहा। पुलिस को सूचना मिली थी कि नीमगंज में कुछ बदमाश इक्ट्ठा हुए हैं। जिसके बाद दारोगा राजवंशी दलबल के साथ छापेमारी की लेकिन किसी तरह बदमाशों को इसकी भनक लग गई और सभी फरार हो गए। मौके से दो थैला बरामद किया गया जिसमें देशी कट्टा, कारतूस और एक बोतल शराब मिला।

इसे भी पढ़िए-कोढ़ा गैंग के दो बदमाश बिहारशरीफ में गिरफ्तार; पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा

नालंदा लाइव के सवाल
सवाल ये उठता है कि बदमाशों को कैसे इसकी भनक लगी की पुलिस वहां छापेमारी करने पहुंचने वाली है ? अगर पहले ही बदमाश भाग गए थे तो वे अपने साथ देसी कट्टा और कारतूस क्यों नहीं ले गए ? सवाल ये भी है कि क्या बिहार थाना पुलिस टीम में कोई विभीषण यानि खबरिया है जो बदमाशों को पहले ही बता देता है ? क्या पुलिस के अफसरान ने इस मामले में अपने मातहत कर्मचारियों से जानने की कोशिश की कि आखिर बदमाश कैसे नौ दो ग्यारह हो गए ?

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…