Home बिहार शरीफ नालंदा में बनी फिल्म ‘एक शातिर गुनहगार’ की पूरी कहानी जानिए

नालंदा में बनी फिल्म ‘एक शातिर गुनहगार’ की पूरी कहानी जानिए

0

बिहारशरीफ के सिनेमाघरों में लगी फिल्म एक शातिर गुनहगार को दर्शकों को खासा प्यार मिल रहा है। सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘एक शातिर गुनहगार’ में सबकुछ नालंदा का है। यानि फिल्म के हीरो हिरोइन से लेकर फिल्म की शूटिंग तक सब कुछ नालंदा में हुआ है ।

मतलब फिल्म के सभी कलाकार किसी न किसी रूप में नालंदा जिले से जुड़े हुए हैं. इस फिल्म का फिल्मांकन भी नालन्दा जिला में हुआ है। ये फिल्म बिहारशरीफ के रहने वाले फिल्मकार एसके अमृत ने बनाई है।

एक शातिर गुनहगार आम लीक से हट कर बनाई गई है। इस फिल्म की कहानी दो दिलों की दास्ताँ है।ऑफिसर राणा और सिमरन एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते हैं।जब सिमरन को अपने प्रेमी को रिश्वत लेने को प्रेरित करती है लेकिन राणा उसकी बातों को नहीं मानता है तो उससे अलग हो जाती है।राणा सिमरन को समझने का प्रयास करता है परंतु जब वो नहीं मानती है तो एक दिन राणा जबरदस्ती बलात्कार करने के क्रम में सिमरन की हत्या कर देता है।

इसके बाद राणा कई लड़कियों को अपने जाल में फंसाता है और अपना काम निकलने के बाद उसकी हत्या कर देता है।इसी दरम्यान एक लड़की पूनम उसकी ज़िन्दगी में आती है।पूनम के साथ भी राणा जबरदस्ती बलात्कार करने की कोशिश करता है,उसी क्रम में पूनम अपने पेट में काँच की बोतल मार कर आत्महत्या करने का प्रयास करती है और गंभीर रूप से जख्मी हो कर बेहोश हो जाती है..राणा उसे मरा हुआ समझ कर फरार हो जाता है।

इसके बाद फ़िल्म का क्लाइमेक्स शुरू हो जाता है।पूनम अपने बयान में सारी बात डी एस पी को बताती है और राणा को मुजरिम साबित करने का प्लान बनती है।वह पूनम की आत्मा बन कर राणा का पीछा करती है।राणा उसके जाल में फँस जाता है।कोर्ट में बार बार सवाल किये जाने पर राणा अपना जुर्म क़बूल कर लेता है और उसे सजा हो जाती है।जेल में ही रहते हुए सिमरन के मामले में भी राणा अपना जुर्म क़बूल करता है।इस मामले में राणा को मौत की सजा मिलती है।

**डी ओ पी: विकेश राज
**कोरियोग्राफर: बॉबी
**एडिटर : एस के बहाड़ी
**प्रोडक्शन कंट्रोलर : सुधांशु
**गीतकार : एस के अमृत
**संगीतकार: पिंटू प्रवीण
**मुख्य कलाकार : जयंत कुमार अमृत,अनिल धवन,रूपा सिन्हा, नाज़िया गुल,कल्पना शर्मा,साधना,कशिश, पूजा,प्रिया, अर्जुन ग्रोवर,मऊ पटेल,स्टार बबलू,गौतम गिरी,संजय हित, प्रकाश और नितेश आदि।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …