Home बिहार शरीफ बैंक मैनेजर हत्याकांड में दो और गिरफ्तार, विरोध में प्रदर्शन जारी

बैंक मैनेजर हत्याकांड में दो और गिरफ्तार, विरोध में प्रदर्शन जारी

0

बैंक मैनेजर हत्याकांड में पुलिस ने दो और अपराधियों को गिरफ्तार किया है। नालंदा के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका के मुताबिक कारु कुमार और किशन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालांकि मास्टरमाइंड और बैंक मैनेजर का पड़ोसी बबलू सिंह अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस मामले में पुलिस ने अबतक 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सभी आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

इसे भी पढ़िए-बुरी खबर- अगवा बैंक मैनेजर की हत्या.. कैसे सुलझी गुत्थी जानिए

विरोध-प्रदर्शन जारी

उधर, बैंक मैनेजर जयवर्द्धन कुमार की हत्या के विरोध नालंदा जिला में प्रदर्शन जारी है। हत्यारों को  तुरंत सजा, परिजनों को मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की मांग को लेकर कभी मौर्य सेना प्रदर्शन कर रही है। तो कभी रालोसपा के कार्यकर्ता। शुक्रवार को  रालोसपा कार्यकर्ताओं ने बिहारशरीफ बंद बुलाया। जिसका मिला जुला असर देखने को मिला।रामचन्द्रपुर से भरावपर का इलाका दोपहर से पहले पूरी तरह से बंद था। इधर, करगिल चौक से निकला बंद समर्थकों का हुजूम मेहरपर और किसानबाग मोहल्लों में दुकानें बंद कर रहा था। बंद समर्थकों में काफी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं।

इसे भी पढ़िए-बैंक मैनेजर जयवर्धन हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पड़ोसी ने करवाई हत्या

बिहार थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि 35 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बंद करवाने में पार्टी के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता संजय, युवा रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव सोनू कुशवाहा, प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु पटेल, नालंदा प्रभारी देवेन्द्र कुशवाहा, विपुल सिंह, पप्पू कुशवाहा, अरविंद वर्मा, विनोद कुशवाहा, सुरेन्द्र यादव, संजय कुमार के अलावा सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …