Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ चुनचुन महतो मर्डर में 5 गिरफ्तार.. राजदार रिक्की की तलाश

बिहारशरीफ चुनचुन महतो मर्डर में 5 गिरफ्तार.. राजदार रिक्की की तलाश

0

बिहारशरीफ में शशिरंजन उर्फ चुनचुन महतो हत्याकांड में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उसमें चुनचुन महतो के दोस्त रिक्की के पिता भी शामिल हैं।

राजदार रिक्की की तलाश
पुलिस चुनचुन महतो के दोस्त रिक्की की तलाश में जुटी है। जो वारदात के बाद से लापता है। पुलिस का मानना है कि रिक्की इस ही इस केस का राजदार है। जो वारदात के वक्त चुनचुन महतो के साथ था। रिक्की घटना के वक्त से ही फरार है और उसका मोबाइल भी बंद है।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में मर्डर से सनसनी.. हत्या की गुत्थी उलझी

पान दुकान पर हुआ था झगड़ा
पुलिस जांच में सामने आया है कि चुनचुन शाम में अपने एक दोस्त रिक्की के साथ घर से निकला था। इसके बाद दोनों को मथुरिया मोहल्ला में देखा गया। जहां एक पान की गुमटी पर चुनचुन और उसके दोस्त का कुछ लोगों से झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद दूसरे गुट के बदमाशों ने चुनचुन और उसके दोस्तों को लहेरी मोहल्ला में घेर लिया और फायरिंग करने लगें। उसी दौरान एक गोली चुनचुन का सीना चीरते हुए पार कर गई। जख्मी चुनचुन को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चुनचुन महतो की पैर की उगुलियां घिसी थी
मृतक चुनचुन महतो के दोनों पैरों की अंगुलियां घिसी थी। जिससे पुलिस आशंका व्यक्त कर रही है कि बदमाशों ने हत्या के बाद शव को घसीटकर गायब करने का भी प्रयास किया।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में रफ्तार और नशे का कॉकटेल.. पैदल यात्रियों को कुचला

राह चलते रिंकू को भी लगी थी गोली
बदमाशों की गोलीबारी की चपेट में रास्ते से गुजर रहा सुल्तान अहमद का बेटा रिंकू भी आ गया। रिंकू के जांघ में भी गोली लगी। हालांकि गोली लगने के बाद रिंकू किसी तरह भाग कर अपने घर पहुंचा । जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।

दो महीने पहले बना था पिता
हत्या के बाद उसके परिजनों में कोहराम मचा है। देर रात पोस्टमार्टम के बाद शव को घर लाया गया। परिजन शव से लिपटकर चीत्कार मार रहे थे। उसके माता-पिता सदमे में हैं। चुनचुन की एक साल पहले शादी हुई थी, उसे दो माह की एक बच्ची है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…