Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में पुलिस को क्यों करना पड़ा फ्लैग मार्च.. जानिए

बिहारशरीफ में पुलिस को क्यों करना पड़ा फ्लैग मार्च.. जानिए

0

बिहार शरीफ में सड़कों पर बिहार पुलिस के जवानों ने फ्लैग मार्च किया. फ्लैग मार्च के जरिए ये संदेश देने की कोशिश की गई कि त्योहारी मौसम में किसी ने कुछ गड़बड़ी की तो उसकी खैर नहीं । मोहर्रम और दुर्गापूजा को देखते हुए बिहारशरीफ में पुलिस के जवानों ने फ्लैग मार्च किया।

सत्यप्रकाश मिश्रा के नेतृत्व में फ्लैग मार्च
ये फ्लैग मार्च लहेरी थाना परिसर से एएसपी अभियान सत्यप्रकाश मिश्रा के नेतृत्व में निकाला गया। जो शहर के अतिसंवेदनशील और सामान्य इलाकों में भ्रमण किया. इस फ्लैग मार्च का मकसद असामाजिक तत्वों में पुलिस का खौफ और आम लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास का भरोसा दिलाना था । इस मौके पर एएसपी अभियान सत्यप्रकाश मिश्रा ने बताया कि गणेश पूजा और मोहर्रम को लेकर मुख्यालय से भारी संख्या में जवानों को भेजा गया है । जिससे हम जिले में किसी भी परिस्थिति से निपटने को तैयार है । फ्लैग मार्च का इसका मुख्य उद्देश्य है कि शहर वासियों में विश्वास पैदा हो और शहरवासी आपसी भाई चारे के साथ दोनों त्योहारों को मना सके ।

आपको बता दें कि बिहारशरीफ को सूबे में काफी संवेदनशील माना जाता है । कई बार शरारती तत्व आपसी भाईचारा और सदभाव को बिगाड़ने की कोशिश करते हैं . ऐसे में पुलिस का ये फ्लैगमार्च लोगों में विश्वास बढ़ाने का काम करेगा ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

केंद्र सरकार ने माना बिहार में नंबर वन है राजगीर थाना, जानिए पूरा मामला

नालंदा जिला का राजगीर थाना पूरे बिहार राज्य का नंबर वन थाना गया है। राजगीर थाना ने पटना जि…