Home बिहार शरीफ नालंदा में वायरल फोटो देखकर स्कूल का औचक निरीक्षण.. गायब मिले टीचर

नालंदा में वायरल फोटो देखकर स्कूल का औचक निरीक्षण.. गायब मिले टीचर

0

नालंदा जिला प्रशासन की लाख चेतावनी के बावजूद शिक्षक मानने को तैयार नहीं है. स्कूल से शिक्षकों के गायब होने का मामला एक बार फिर सामने आया है. नालंदा के जिला शिक्षा पदाधिकारी मनोज कुमार ने सोमवार को बिन्द प्लस-टू हाई स्कूल का औचक निरीक्षण किया। जहां नौ शिक्षक गायब मिले.

कौन कौन टीचर गायब मिले
बिंद प्लस टू स्कूल के औचक निरीक्षण के दौरान शिक्षक अरविन्द कुमार, प्रभाकर कुमार, मृत्युंजय कुमार, शैलेन्द्र कुमार, राजीव कुमार, विजय पाण्डेय और आदेशपाल वीरेन्द्र कुमार सहित नौ गायब पाये गये। वहीं दो शिक्षक बिना हाजिरी बनाये इधर-उधर टहल रहे थे। डीईओ ने शिक्षकों को कार्यशैली मे सुधार लाने की नसीहत दी।

जिला शिक्षा पदाधिकारी ने दी नसीहत
नालंदा के डीईओ ने कहा कि बच्चे देश का भविष्य हैं। इनके भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं करें। शिक्षक समय से पहुंचकर स्कूल का संचालन करें और निर्धारित समय से ही विद्यालय को बंद करें। साथ ही अनुपस्थित पाये गये शिक्षकों से स्पष्टीकरण पूछने के बाद कार्रवाई करने की बात कही। प्रधानाध्यापक धनंजय कुमार को भी कार्यशैली मे सुधार लाने की नसीहत दी।

वायरल फोटो देख किया था औचक निरीक्षण
बताया जाता है कि सुबह 8.30 बजे तक एक भी शिक्षक विद्यालय नहीं आये थे। बच्चे शिक्षक के आने का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान किसी ने विद्यालय में शिक्षक के नहीं पहुंचने का फोटो वायरल कर दिया। फोटो देख डीईओ विद्यालय जांच करने प

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…