Home बिहार शरीफ कौन बनी मिस मगध और किसके सिर सजा मिस्टर मगध का ताज जानिए.

कौन बनी मिस मगध और किसके सिर सजा मिस्टर मगध का ताज जानिए.

0

बिहारशरीफ के टाउन हॉल में मिस्टर एंड मिस मगध के ताज के लिए प्रतिभागियों में कड़ी टक्कर हुई। नालंदा के अलावा पटना, गया, नवादा और शेखपुरा जिला के 40 से अधिक प्रतिभागियों में रैंप वॉक पर अपने हुनर का प्रदर्शन किया। सभी प्रतिभागियों को पांच मिनट का समय दिया गया था। इसमें युवाओं ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया।

Posted by Nalanda Live on Monday, December 16, 2019

अनीसा और विशाल के सिर ताज
ग्रांड फिनाले शो में अनीसा कुमारी मिस मगध बनी। जबकि, मिस्टर मगध का खिताब विशाल कुमार ने अपने नाम किया। वहीं सानू कुमारी ने मोस्ट ब्यूटीफुल तो मोहित कुमार ने मोस्ट हैंडसम का खिताब अपने नाम किया। सभी विजेता मॉडलों को मेडल और ताज पहनाकर सम्मानित किया गया।

हंट शो की जज मिसेस गौर्गियस दिवा ग्लोबल 2019 इति प्रज्ञा सिंह ने कहा कि यहां के युवाओं में काफी प्रतिभा है। मॉडल व अदाकारी के क्षेत्र में भी ये बहुत आगे तक जा सकते हैं। रैंप वॉक में लोगों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। मिस्टर इंडिया पोपुलर ऋषभ कश्यप ने कहा कि सुपरनोवा इवेंट मैनेजमेंट हंट शो ऐसे युवाओं के लिए बेस्ट प्लेटफॉर्म है। आत्मविश्वास से भरे युवाओं को एक मौके की आवश्यकता होती है।

ग्रैंड फिनाले हंट शो ने ऐसे लोगों के लिए अच्छा मौका दिया है। विशाल व अनीसा के अलावा अन्य प्रतिभागियों ने भी बेहतर प्रदर्शन किया। सुपरनोवा इवेंट मैनेजमेंट सह ग्रांड फिनाले हंट शो के आयोजक युवा मॉडल शुभम कुमार ने कहा कि बिहारशरीफ ऐसे शहर में इस तरह के कार्यक्रम कराने में काफी चुनौतियों को सामना करना पड़ता है। लेकिन, हर स्तर पर लोगों का सहयोग मिलने से यह हंट शो अच्छे से हुआ। इस आयोजन में सय्यद जमाल, अंबर जमाली, सत्यवीर सिंह, उज्जवल, शुभम कुमार, राजा राजपूत, प्रेम कुमार, मिथिलेश कुमार, सूरज कुमार, बिट्टू बाबू, आशीष राज, ध्रुव आनंद व अन्य ने सहयोग किया।

ये मॉडल भी हुए सम्मानित:
खिताब- बालिका वर्ग- बालक वर्ग
मोस्ट टैलेंटेड- अंजलि कुमारी- राहुल राज
मोस्ट पोपुलर- ज्योति कुमारी- शिवम कुमार
बेस्ट रैंप वॉक- प्रीति कुमारी- अरमान कुमार
बेस्ट बॉडी लैंग्वेज- प्रज्ञा कुमारी- समीर कुमार

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…