Home बिहार शरीफ नालन्दा में 4 गोलियां दाग गिरा दी लाश, 1 युवक भी गोली से

नालन्दा में 4 गोलियां दाग गिरा दी लाश, 1 युवक भी गोली से

0

मानपुर थाना इलाके के छोटकी धनकी गांव सोमवार की रात गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया। पिछले 4 दशक से चली आ रही वर्चस्व की लड़ाई में दो पक्षों की ओर से अंधाधुंध फायरिंग की जा रही थी। उसी दौरान एक पक्ष के बदमाशों ने चार गोलियों से छलनी कर किसान की लाश गिरा दी। इसके पूर्व दूसरे पक्ष के युवक को भी गोली मार दी गई थी।

घंटो होती रही फायरिंग

ग्रामीणों की मानें तो दोनों ओर से घंटों फायरिंग हुई। मृतक स्व. जगदीश यादव के 36 वर्षीय पुत्र विनोद उर्फ विनोज यादव हैं। जख्मी स्व.शरण यादव के 35 वर्षीय पुत्र गोरे यादव को परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल लाएं। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। गोली युवक की कमर में लगी थी। मृतक के परिजनों की मानें तो विनोद यादव खेत पटवन कर घर लौट रहे थे। उसी दौरान पूर्व से घात लगाए कारा यादव और उसके सहयेागियों ने गोलियों से उन्हें छलनी कर दिया। जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस दलबल के साथ गांव पहुंची। हालांकि, तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई। मृतक के परिजन जवाबी फायरिंग और रंजिश की बात से इंकार कर रहे हैं। पुलिस ने शव का पोसटमार्टम करा, उसे परिजन के हवाले कर दिया।

छापेमारी में जुटी पुलिस

थानाध्यक्ष एक.के. जायसवाल ने बताया कि पुरानी रंजिश में दोनों पक्षों के बीच भिड़ंत हुई। गोली लगने से एक की मौत व एक युवक जख्मी हुआ। पूछताछ के आधार पर पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। तनाव के मद्देनजर पुलिस गांव में नजर बनाए हुए है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…