Home बिहार शरीफ नालंदा पुलिस का खुलासा: लूट का केस कराने वाला ही निकला लूटेरा

नालंदा पुलिस का खुलासा: लूट का केस कराने वाला ही निकला लूटेरा

0

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी के कर्मचारी से 4 लाख रुपए की लूट के मामले में नालंदा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है . पुलिस के मुताबिक जिसने लूट का केस दर्ज कराया था उसने खुद गाड़ी के ड्राइवर के साथ मिलकर लूट का ड्रामा रचा था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया

क्या है पूरा मामला
12 अप्रैल की रात को पूरी साजिश रची गई थी. राहुल ने बताया था कि वो बरबीघा से 4 लाख रुपये लेकर कार से घर लौट रहा था। उसी दौरान हरगांवा-अम्बा गांव के बीच बाइक सवार 2 बदमाशों ने कार रुकवा ली। हथियार के बल पर रुपये और मोबाइल लूट लिये। उस समय पुलिस ने उसके बैग से 22 हजार 500 रुपये बरामद किये थे। पुलिस घटना को संदेहास्पद बता रही थी।

गाड़ी के मालिक ने किया खुलासा
सारे थाना के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बताया सोमवार को गाड़ी का मालिक पटना निवासी रंजीत कुमार पुलिस के पास पहुंचा। उसने सारी रामकहानी बतायी। संजीत का कहना था कि उनकी गाड़ी किराये पर कंपनी में चलती थी। घटना के बाद उन्होंने कंपनी से गाड़ी हटा ली। सोमवार को राहुल ने उन्हें फोन किया। उसने कहा कि गाड़ी के दरवाजे में उसने रुपये छुपा दिये हैं। वह आकर निकाल लेगा। पुलिस को इस बारे में कुछ नहीं बताना है। यह जानकारी मिलते ही संजीत पुलिस के पास पहुंचे और सारी बात बता दी। पुलिस ने दरवाजे में लगे कवर को हटाकर 41 हजार रुपये बरामद कर लिये।

डिलीवरी ब्यॉय का काम करता था आरोपी
पुलिस के मुताबिक राहुल कंपनी में डिलीवरी ब्यॉय का काम करता था। उसने 4 लाख रुपये लूट का आरोप लगाया था। हालांकि कंपनी के अधिकारियों का कहना था कि राहुल ने बरबीघा से एक लाख 87 हजार रुपये कलेक्शन किया था। इसमें से 22 हजार रुपये पुलिस ने उसी दिन बरामद कर लिये थे। वहीं 41 हजार गाड़ी से मिले। बाकी रुपये दोनों ने मिलकर इधर-उधर कर दिये।

दोनों आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें राहुल सारे थाना के नौरोजपुर गांव का रहने वाला है. जबकि ड्राइवर कमलेश कुमार नूरसराय थाना क्षेत्र के कखड़ा-मंडाक्ष का रहने वाला है . उनके पास से लूटे गये 41 हजार 160 रुपये बरामद कर लिये हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ में पुलिसवाले पर फायरिंग, जानिए पूरा मामला

इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है बिहारशरीफ से. जहां बदमाशों ने पुलिसवालों पर फायरिंग की है. फाय…