Home बिहार शरीफ नालंदा में मां के सामने बेटे को गोलियों से भून डाला, SP ने गठित की SIT

नालंदा में मां के सामने बेटे को गोलियों से भून डाला, SP ने गठित की SIT

0

नालंदा जिला में अपराधी एक बार फिर बेलगाम होते जा रहे हैं. अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है. ताजा वाक्या सरमेरा थाना की है. जहां बदमाशों ने एक मां के सामने ही उसके जिगर के टुकड़े को गोलियों से छलनी कर दिया.

क्या है पूरा मामला
सरमेरा थाना क्षेत्र के सोनडीहा गांव का रहने वाला अर्जुन चौहान अपनी मां और भाई के साथ पड़ोस के गांव धनामाडीह यज्ञ देखने गया था. अर्जुन अपनी मां और भाई के साथ यज्ञ देखकर लौट रहा था. तभी रास्ते में 10 बदमाशों ने उसकी बाइक को रोककर पहले बेरहमी से पिटाई की. फिर मां और भाई के आंखों के सामने ही उसे गोलियों से छलनी कर दिया. जिससे मौके पर अर्जुन चौहान की मौत हो गई. वारदात के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए.

इसे भी पढ़िए-पत्रकार के भाई की पीट-पीटकर हत्या, एक सरकारी टीचर गिरफ्तार

पुरानी रंजिश की आशंका
वारदात के बाद गांव में तनाव है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हत्याकांड के पीछे पुरानी रंजिश की आशंका जता रही है . इस मामले में 10 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

इसे भी पढ़िए-पटना से अगवा प्रॉपर्टी डीलर की नालंदा में हत्या.. जानिए पूरा मामला

जांच के लिए SIT गठित
अर्जुन चौहान हत्याकांड की जानकारी मिलते ही नालंदा के एसपी निलेश कुमार एक्शन में आ गए हैं. उन्होंने हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए बिहारशरीफ सदर के डीएसपी मो.इमरान परवेज के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया है. उधर, पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी में जुट गई है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

ठंड ने तोड़ा 12 साल का रिकॉर्ड.. जानिए बिहार में कब से पड़ेगी कंपकपाने वाली सर्दी

बिहार में तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. मौसम विभाग के मुताबिक उत्तरी पश्चिमी…