Home बिहार शरीफ नालंदा पुलिस ने नींद उड़ाने वाले 4 शातिरों को चोरी की ज्वेलरी के साथ पकड़ा

नालंदा पुलिस ने नींद उड़ाने वाले 4 शातिरों को चोरी की ज्वेलरी के साथ पकड़ा

0

शहरी इलाके में हो रही चोरी की घटना के खुलासे के लिए एसपी निलेश कुमार द्वारा गठित टीम ने तकनीक के सहारे गुरुवार की रात कार्रवाई कर 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से चोरी का सामान बरामद किया। कार्रवाई के बाद पुलिस 9 साल पुराना समेत कुल 6 चोरी की घटना के खुलासा का दावा कर रही है।

क्या क्या हुआ बरामद

बदमाशों के पास से चोरी की एक जोड़ी चांदी पायल, सोने की बाली, मोबाइल व चार्जर, दो लैपटॉप, पीतल की दो थाली बरामद हुई।

कहाँ कहाँ से हुई गिरफ्तारी

गिरफ्तार बदमाशों में नगर थाना अंतर्गत छज्जू मोहल्ला निवासी जमाल का पुत्र राजू उर्फ राजा, थवई मोहल्ला के सूफी नगर निवासी रियाज का पुत्र फैयाज उर्फ झोझा, भागन बिगहा के मूसेपुर निवासी कामिल का पुत्र दानिश और सोहसराय के खासगंज निवासी सिया लाल मिस्त्री का पुत्र छोटू कुमार शामिल है।

कौन कौन थे छापेमारी में

छापेमारी सदर डीएसपी के नेतृत्व में की गई। टीम में बिहारशरीफ अंचल इंस्पेक्टर सह आसूचना इकाई के प्रभारी मो. मुश्ताक, नगर थानाध्यक्ष दीपक कुमार, लहेरी थानाध्यक्ष बिरेंद्र यादव, डीआईयू के दारोगा चंदन कुमार समेत अन्य सुरक्षा कर्मी शामिल थे।

टीम को किया जाएगा पुरस्कृत

डीएसपी मो. इमरान परवेज ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि चोरी की घटनाओं के खुलासे के लिए एसपी ने उनके नेतृत्व में टीम का गठन किया था। घटना की जांच के दौरान तकनीक के सहारे चारों शातिर बदमाशों को पकड़ा गया। सभी पूर्व में जेल जा चुके हैं। शातिरों की निशानदेही पर अलग-अलग स्थानों से चोरी का सामान बरामद हुआ। टीम में शामिल अधिकारियों व सुरक्षा कर्मियों को पुरस्कृत किया गया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…