Home बिहार शरीफ नालंदा में पंजाब नेशनल बैंक में सेंधमारी.. जांच में जुटी पुलिस

नालंदा में पंजाब नेशनल बैंक में सेंधमारी.. जांच में जुटी पुलिस

0

नालंदा जिला में पंजाब नेशनल बैंक में सेंधमारी की वारदात सामने आई है. दीवार में छेद कर बदमाश बैंक अंदर जा घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

कैश चुराने की कोशिश नाकाम
वारदात सरमेरा बाजार की पीएनबी शाखा की है. बैंक के मैनेजर केसरी कुमार शर्मा के मुताबिक सुबह में सफाई कर्मी संतोष कुमार ने बैंक का ताला खोला। टूटी दीवार देखकर वो हड़बड़ा गया। उसने तुरंत फोन से उन्हें सूचना दी। सूचना मिलते ही भागे-भागे बैंक पहुंचे। देखा तो बैंक की उत्तरी दीवार में एक छेद बना हुआ है।

मॉनिटर चुराकर ले गए बदमाश
चोरों ने 6 पावर केबल, दो मॉनिटर चुरा ले गए. एक मॉनीटर को तोड़ दिया है। हालांकि चोर कैश चुराने में सफल नहीं हो पाये। बैंक से एक पिलास, हथौड़ी, छेनी, स्क्रू ड्राइवर, लोहा काटने की आरी बरामद की गयी है। अंदेशा है कि यह सब सामान चोरों के होंगे।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
सरमेरा के थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल की जांच की है। एफआईआर के लिए आवेदन दिया गया है। इसकी जांच चल रही है। वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि बैंक की शाखा मुख्य चौक पर है। इस वजह से इसे काफी सुरक्षित समझा जाता है। इस घटना ने ना केवल बैंक की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर दिया है। बल्कि पुलिस के गश्ती के दावे की भी हवा निकाल दी है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…