Home बिहार शरीफ बिल्ली के चक्कर में पलटा टेंपो, पूर्व उपप्रमुख की मौत,2 की हालत गंभीर

बिल्ली के चक्कर में पलटा टेंपो, पूर्व उपप्रमुख की मौत,2 की हालत गंभीर

0

नालंदा जिला में टेंपो पलटने से पूर्व उपप्रमुख की मौत हो गई है।जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है। घायलों को इलाज के पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है .

क्या है पूरा मामला
हादसा चंडी थाना क्षेत्र के तुलसीगढ़ के पास एनएच 431 पर हुआ. जब बिल्ली का रास्ता काटने पर टेंपो के ड्राइवर ने एकाएक हैंडब्रेक लगा दिया. जिससे अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गया. जिसमें चंडी के पूर्व उप प्रमुख और भासिन बिगहा गांव के रहने वाले कृष्णा ठाकुर की मौत हो गयी। जबकि दौलतपुर-मिल्कीपर गांव के रहने वाले चंदन कुमार और भासिन बिगहा गांव के रहने वाले रविन्द्र राम की हालत गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बिल्ली का रास्ता काटने पर पलटा
कृष्णा ठाकुर के परिजनों के मुताबिक पूर्व उपप्रमुख रोज सवेरे लोगों से मिलने-जुलने और चाय पीने के लिए तुलसीगढ़ जाते थे। रविवार की सुबह भी पैदल ही तुलसीगढ़ जा रहे थे। उसी दौरान वे एक टेम्पो पर चालक की बगल वाली सीट पर बैठ गये। तुलसीगढ़ पहुंचने से पहले एक बिल्ली ने अचानक टेम्पो का रास्ता काट दिया। हड़बड़ी में चालक ने हैंडब्रेक लगा दिया। इससे टेम्पो अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। पूर्व उपप्रमुख टेम्पो के नीचे दब गये। स्थानीय लोगों ने उन्हें टेम्पो के नीचे से निकालकर चंडी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उन्हें रेफर कर दिया गया। इसके बाद परिजन उन्हें लेकर रेफरल अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…