Home बिहार शरीफ जब नशे में सरेंडर करने बिहारशरीफ कोर्ट पहुंचा शराब माफिया

जब नशे में सरेंडर करने बिहारशरीफ कोर्ट पहुंचा शराब माफिया

0

बिहारशरीफ कोर्ट परिसर में उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति बन गई जब नशे की हालत में एक शराब माफिया सरेंडर करने कोर्ट पहुंच गया। शराब माफिया के मुंह से शराब की बू आते ही कोर्ट ने बिहार थाना को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस उसे अपने साथ ले गई और मेडिकल चेकअप के बाद जेल भेज दिया गया।

इसे भी पढ़िए-हिलसा कोर्ट के मुंशी की दिनदहाड़े हत्या

क्या है पूरा मामला
सिलाव थाना के मोतिया बिगहा का रहने वाले सुबोध यादव की पुलिस को बड़े अरसे से तलाश थी। सुबोध यादव पर शराब तस्करी का आरोप है और उसके उपर वेन, सिलाव और राजगीर थानों में मामले दर्ज हैं। आरोपी सुबोध यादव ने कहा कि वो रविवार को परिवार के यहां गया था। वहीं इसने रात भर शराब पी थी।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ के कुख्यात बौआ गैंग का खेल खत्म, सलाखों के पीछे पहुंचा सरगना

किस किस मामले में थी तलाश
पिछले साल 28 दिसंबर को वेन थाना क्षेत्र के सीकरी पर के किरण मार्किट में शैलेन्द्र कुमार की कीटनाशक की दुकान से पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर 1500 लीटर विदेशी शराब और 35 लीटर स्प्रिट बरामद किया था। जिसमें सुबोध यादव आरोपी था और घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। इसी तरह सिलाव में भी भारी मात्रा में विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की गई थी जिसमें भी सुबोध यादव मौके से फरार हो गया था। शराब तस्करी के इस खेल में और कौन-कौन लोग शामिल है पुलिस उसका पता लगा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

नालन्दा में सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने इंजीनियरिंग के छात्र को रौंदा

नालन्दा जिला में एक बार फिर रफ्तार का क़हर देखने को मिला है। जब बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो…