Home खास खबरें बिहार थाना और सोहसराय थाना के दारोगा बदले गए..कौन बने नए थाना प्रभारी जानिए

बिहार थाना और सोहसराय थाना के दारोगा बदले गए..कौन बने नए थाना प्रभारी जानिए

0

नालंदा जिला में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए नए पुलिस कप्तान ने मोर्चा संभाल लिया है । सबसे पहले बिहारशरीफ में अपराध पर लगाम कसने के लिए दो थानाध्यक्षों का तबादला कर दिया है । बिहार थाना और सोहसराय के थाना प्रभारी को बदल दिया गया है।

दीपक कुमार बने नए थानाध्यक्ष
बिहार थाना इलाके में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने की जिम्मेदारी दीपक कुमार को दी गई है । नालंदा के नए एसपी निलेश कुमार ने दीपक कुमार को बिहार थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया है । दीपक कुमार की गिनती सूबे के तेजतर्रार पुलिस अफसर के तौर पर की जाती है।

दीपक कुमार का नालंदा से है पुराना नाता
दीपक कुमार का नालंदा से काफी पुराना नाता रहा है। साल 2008-10 के बीच दीपक कुमार नालंदा जिले के दीपनगर, एकंगरसराय और हिलसा जैसे संवेदनशील थाने के प्रभारी रह चुके हैं। दीपक एसटीएफ एवं निगरानी में भी योगदान दे चुके हैं। नालंदा में दीपक कुमार तब चर्चा में आये जब हथियार सप्लायर्स एस कुमार का दहिना हाथ राम कुमार उर्फ लल्लू को पांच हजार राउंड गोली के साथ पकड़ा था।

सुबोध कुमार को सोहसराय की जिम्मेदारी
नए पुलिस कप्तान निलेश कुमार ने सोहसराय थाना के दारोगा को भी बदल दिया है । सुबोध कुमार को सोहसराय का नया दारोगा बनाया गया है । सुबोध कुमार की गिनती कड़क मिजाज अफसर के तौर पर किया जाता है। सुबोध कुमार इससे पहले इस्लामपुर और चिकसौरा थाना के प्रभारी रह चुके हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ में लड़की वालों ने दूल्हा को जमकर पीटा, पुलिस नहीं आती को मार देते जान

बिहारशरीफ में मॉब लिंचिंग का एक मामला सामने आया है. जहां लड़की वालों ने दूल्हा की जमकर पिट…