Home बिहार शरीफ प्रेम के बीच में आई रूपा तो चंदन ने मार डाला !

प्रेम के बीच में आई रूपा तो चंदन ने मार डाला !

0

नालंदा के नूरसराय के परासी गांव की रहने वाली रूपा कुमारी को उसके पति ने ट्रेन से फेंककर मार डाला। ये आरोप रुपा के घरवालों ने लगाया है।

चार महीने पहले हुई थी शादी

नूरसराय के परासी गांव की रहने वाली रूपा कुमारी की चार महीने पहले ही शादी हुई थी। रुपा की शादी उसके पिता संजीव शर्मा ने बड़ी धूमधाम से पटना के पत्रकार नगर थाना के साकेतपुर के रहने वाले चंदन से की थी । रुपा के पिता संजीव शर्मा का आरोप है कि चंदन का किसी और महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

इसे भी पढ़िए-कुणाल का शव मिला.. हत्या या हादसा ?

इसकी भनक जब रुपा को लगी तो उसने विरोध किया। जिसके बाद चंदन ने रूपा को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और घर से निकालने की धमकी दी। इस बात की जानकारी रुपा ने अपने मायके वालों को दी। संजीव शर्मा का कहना है कि इस सिलसिले में रुपा के परिजनों ने जब चंदन से बात की तो उसने रुपा को रखने के बदले में दो लाख रुपया मांगने लगा। लेकिन रूपा के परिजनों ने पैसा देने से इनकार कर दिया ।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मार डाला

रुपा के घरवालों का कहना है कि इसके बाद ही चंदन ने रूपा को रास्ते से हटाने के लिए वारदात को अंजाम दिया। उसने जमुई और जसीडीह रेलखंड पर ट्रेन से रूपा को फेंक दिया। जिसमें रूपा की मौत हो गई।  हालांकि ये तो जांच में ही पता चलेगा कि रूपा की हत्या की गई है या फिर ये एक हादसा था ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…