Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में कहां मोबाइल चोर की हाथ-पैर बांधकर हुई धुनाई.. जानिए

बिहारशरीफ में कहां मोबाइल चोर की हाथ-पैर बांधकर हुई धुनाई.. जानिए

0

बिहारशरीफ में एक युवक को मोबाइल चोरी करना महंगा पड़ गया। चोरी करते रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद लोगों  ने पहले चोर के हाथ पैर बांध दिया। फिर दो घंटे तक लात घूसों से पीटते रहे। बाद में किसी ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी। जिसके बाद वहां पुलिस पहुंची और लोगों की चंगुल से उसे छुड़ाया। हालांकि इस दौरान पुलिस और लोगों के बीच तीखी नोंकझोंक भी हुई। आरोपी का नाम मनीष कुमार है और वो बनौलिया मोहल्ला का रहने वाला है ।

रंगे हाथ पकड़ा गया था चोर

आरोपी मनीष  बिहारशरीफ के लहेरी मोहल्ला के भोला गुप्ता के घर घुसा और कमरे से मोबाइल चुराकर जैसे ही निकलना चाहा। घर वालों ने देख लिया शोर मचाया। जिसके बाद लोगों ने उसे धर दबोचा । इस बीच बड़ी संख्या में मोहल्लावासी वहां जुट गए।

हाथ-पैर बांधकर धुनाई

गुस्साए लोगों ने पहले तो चोर की पिटाई की फिर लोगों ने रस्सी से उसके हाथ-पैर बांध दिये और फिर उसपर टूट पड़े। युवक रहम की भीख मांगता रहा लेकिन लोग सुनने को तैयार नहीं थे। वे लगातार लात-घूसे बरसा रहे थे । लोग तक तक पीटते रहे जबतक की वो अधमरा नहीं हो गया।

पुलिस पर भी भड़के लोग

इस बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद लहेरी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक को छुड़ाया। इस दौरान पुलिस को भी लोगों के गुस्सा का सामना करना पड़ा। लोगों का कहना था कि वो इसके करतूतों की सजा खुद देंगे । उनलोगों को पुलिस पर भरोसा नहीं है । पुलिस ले देकर छोड़ देगी। तो वहीं पुलिस लोगों को कानून अपने हाथ में न लेने की सलाह दे रही थी। हालांकि काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को लोगों के चंगुल से छुड़ाया

पहले भी कई घरों में कर चुका था चोरी

लोगों की पिटाई के दौरान युवक ने कबूला कि वो पहले भी कई घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है । पुलिस पूछताछ में भी उसने चोरी की कई वारदातों में शामिल होने की बात कही। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

इसे भी पढ़िए-कहां मनचले की हुई पोल से बांधकर पिटाई.. जानिए

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…