Home खास खबरें अस्पताल से बच्चा चोरी पर बवाल, जमकर हुई फायरिंग और पथराव.. जानिए पूरा मामला

अस्पताल से बच्चा चोरी पर बवाल, जमकर हुई फायरिंग और पथराव.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में अस्पताल से नवजात शिशु के चोरी होने के बाद जमकर बवाल हुआ. दरअसल, इस्लामपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार की सुबह नवजात शिशु चोरी हो गया। चोरी गए बच्चे का जन्म शुक्रवार की रात नौ बजे ही हुआ था। ये दंपती की पहली संतान थी। पीड़ित ने बताया कि देर रात करीब 03.20 पर नर्स निमोलाइज़िंग की बात कहकर बच्चे को लेकर चली गई, फिर नहीं लौटी। पूछने पर आना-कानी करने लगी। इधर, सीसीटीवी में एक महिला को बच्चा ले जाते देख परिजन आक्रोशित हो गए।

अस्‍पताल में जमकर तोड़-फोड़
इस दौरान बच्चे की बरामदगी के लिए अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की। सूचना पर पहुंची पुलिस को भी नहीं बख्‍शा। पुलिस के जवानों पर भी पथराव कर दिया। जवाब में पुलिस को भी हवाई फायरिंग करनी पड़ी। मामले में अभी किसी ओर से एफआइआर नहीं की गई है। डीएसपी ने कहा कि स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है।

बच्‍चे को नर्स ले गई थी
इस्लामपुर थाना इलाके के बौरी सराय के रहने वाले महबूब की पत्नी आमना खातून शुक्रवार को इस्लामपुर पीएचसी में भर्ती हुईं थीं। रात करीब नौ बजे उन्होंने शिशु को जन्म दिया था। बच्चे के पिता महबूब ने बताया कि देर रात करीब 3.20 बजे नर्स बच्चे को निमोलाइज़िंग की बात कहकर ले गई थी। काफी देर जब वो नहीं लौटी तो बच्चे को खोजने की कोशिश की गई। नर्स से पूछा तो वो इधर-उधर करने लगी। इससे आक्रोशित परिजन बवाल करने लगे।

सीसीटीवी में बच्‍चा ले जाते दिखी महिला
बच्चे की बरामदगी के लिए पीएचसी गेट पर प्रदर्शन किया जाने लगा। कुछ ही देर में बात तोड़फोड़ में बदल गई। अस्पताल परिसर में जमकर उत्पात बचाया गया। बीच बचाव करने आई पुलिस पर भी लोगों ने पथराव कर दिया। अस्पताल परिसर में खड़ी कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। हिलसा डीएसपी मुत्तफिक अहमद ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में बच्चा चोरी करने वाली महिला देखी गई है। इसकी खोजबीन चल रही है। स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…