Home काम की बात पटना,नवादा और जहानाबाद समेत कई जिलों के DDC बदले गए, देखिए पूरी लिस्ट

पटना,नवादा और जहानाबाद समेत कई जिलों के DDC बदले गए, देखिए पूरी लिस्ट

0

बिहार सरकार ने पटना, नवादा और जहानाबाद जिले के डीडीसी समेत 8 जिलों के डीडीसी का तबादला कर दिया है । जिन IAS अधिकारियों का तबादला किया गया है । उसमें सुहर्ष भगत और जे प्रियदर्शनी का नाम भी शामिल है।

पटना के डीडीसी बने सुहर्ष भगत
2015 बैच के IAS अधिकारी सुहर्ष भगत को पटना जिले का डीडीसी यानि उप विकास आयुक्त बनाया गया है । ट्रेनिंग के दौरान सुहर्ष भगत पटना सदर के एसडीओ रह चुके हैं ।आपको बता दें कि सुहर्ष भगत जदयू महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह के दामाद हैं। आरसीपी सिंह की बेटी और लेडी सिंघम के नाम से मशहूर बाढ़ की डीएसपी और आईपीएस अधिकारी लिपि सिंह के पति हैं। सुहर्ष भगत का तबादला सारण से पटना कर दिया गया है । वे छपरा में डीडीसी पद पर तैनात थे . साथ ही सुहर्ष भगत को पटना महानगर क्षेत्र प्राधिकार का मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी भी बनाया गया है।

नवादा के डीडीसी का तबादला
नवादा के डीडीसी सावन कुमार का तबादला नवादा से कर दिया गया है । उन्हें गया का नगर आयुक्त बनाया गया है ।

जहानाबाद के डीसीसी भी बदले गए
जहानाबाद के डीडीसी मनेश कुमार मीणा का तबादला मुजफ्फरपुर कर दिया गया है । मनेश कुमार मीणा को मुजफ्फरपुर का नया नगर आयुक्त बनाया गया है .

और किन किन का हुआ तबादला
आदित्य प्रकाश पटना के डीडीसी थे उन्हें सारण का डीडीसी बनाकर छपरा भेज दिया गया है । वहीं, बेगूसराय के डीडीसी जे प्रियदर्शनी का तबादला भागलपुर कर दिया गया है । उन्हें भागलपुर का नगर आयुक्त बनाया गया है । इसके अलावा औरंगाबाद के डीडीसी घनश्याम मीणा का तबादला दरभंगा कर दिया गया है । उन्हें दरभंगा का नगर आयुक्त बनाया गया है. वहीं, भागलपुर के नगर आयुक्त श्याम बिहारी मीणा को सामान्य विभाग पटना में तबादला कर दिया गया है । साथ ही मुजफ्फरपुर के नगर आयुक्त संजय दूबे को भी सामान्य शाखा पटना में तबादला कर दिया गया है ।

पूरी लिस्ट देखिए-कहां कहां के डीडीसी बदले गए.. जानिए

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In काम की बात

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या.. इलाके में सनसनी

नालंदा जिला में आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात के बाद गांव म…