Home खास खबरें सबके सामने क्यों फफक-फफक कर रोने लगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार.. जानिए

सबके सामने क्यों फफक-फफक कर रोने लगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार.. जानिए

0

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कभी भी अपनी भावनाओं को लोगों के सामने जाहिर नहीं होने देते हैं। वो लाख परेशान भी हों तब भी कैप्टन कूल की तरह अपने आप को संयमित रखते हैं। लेकिन मंगलवार को वो सबके सामने फफक फफक कर रोने लगे। उनके आंसू रूक ही नहीं रहे थे और सार्वजनिक तौर पर सीएम को इस तरह रोता देख पूरा माहौल गमगीन हो गया।

जॉर्ज साहब को बताया अभिभावक
दरअसल, जैसे ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पूर्व रक्षामंत्री जॉर्ज फर्नांडिस के निधन की खबर मिली वो दुखी हो गए। उसके बाद वे जेडीयू कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने जॉर्ज साहब को श्रद्धांजलि दी। जॉर्ज फर्नांडिस की तस्वीर पर माल्यार्पण करने के बाद नीतीश कुमार फूट-फूट कर रोने लगे।

इसे भी पढ़िएः-

रूंधे गले से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जॉर्ज साहब के साथ उनका आत्मीय संबंध था वो मेरे अभिभावक थे। उनके नेतृत्व में नई पार्टी का गठन हुआ था । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उनके नेतृत्व और मार्गदर्शन में वे बहुत कुछ सीखे। उन्होंने कहा कि उनका जाना हमारे लिए, देश के लिए अपूरणीय क्षति है।

जॉर्ज फर्नांडिस को श्रद्धांजलि देने के बाद जदयू कार्यालय बंद कर दिया गया । बिहार में दो दिनों का राजकीय शोक घोषित किया गया है। बुधवार को दिल्ली में जॉर्ज फर्नांडिस का अंतिम संस्कार किया जाएगा। जिसमें मुख्यमंत्री भी शरीक होंगे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

पत्नी और पांच बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला,4 की मौत, 2 की हालत गंभीर

इस वक्त एक दिल दहलाने वाली ख़बर आ रही है. जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और पांच बच्चों को…