Home राजगीर अपहरण कर युवक की बेरहमी से हत्या

अपहरण कर युवक की बेरहमी से हत्या

0

नालंदा जिला के राजगीर में एक युवक को अगवा कर बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने उसे अगवा कर राजगीर के जंगलिया बाबा मंदिर के पीछे जंगल में ले गये। जहां साथियों की मदद से पत्थरों से कूंचकर उसकी हत्या कर दी ।

जमीन के लिए भाई की हत्या
मृतक विकास कुमार मूल रूप से नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र स्थित सुभानपुर गांव का रहने वाला था। उसके पिता का नाम उमेश प्रसाद सिंह है। पिछले 10 वर्षों से उसका परिवार राजगीर के आरडीएच हाई स्कूल के पास किराये के मकान में रह रहा है। पिता का आरोप है कि भूमि विवाद में गोतिया के लोगों ने ही उसकी हत्या कर दी। उन्होंने दिनेश सिंह, मनोज कुमार उर्फ गणेश, देवराज उर्फ हरी डॉन और साजन कुमार के खिलाफ एफआईआर करायी है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में सड़क पर उतरे लोग, घंटों लगाया जाम

आरोपी गिरफ्तार,निशानदेही पर शव बरामद
पुलिस ने पोखरपुर गांव के साजन और नवादा के सुभानपुर गांव के रहने वाले और मृतक के चचेरे भाई दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है । राजगीर के थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि जमीन विवाद में हत्या की गयी है।

विकास को बुलाकर ले गए थे दो युवक
मृतक विकास के पिता का कहना है कि लड़ाई-झगड़े के डर से 10 साल पहले ही गांव छोड़कर राजगीर में बस गये थे। वो खुद गार्ड की नौकरी करते थे। जबकि बेटा विकास सीसीटीवी कैमरा लगाने और वायरिंग करने का काम करता था। विकास छबिलापुर रोड स्थित दुकान में कैमरा लगा रहा था। उसी समय साजन और दिनेश उन्हें बुलाने आये। उन्होंने कहा कि चलो कहीं पर कैमरा लगाना है, चलकर देख लो। उसके बाद विकास उनके साथ चला गया। देर रात होने के बाद भी घर नहीं लौटा तो परिजन को चिंता हुई। काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिला तो पुलिस से शिकायत की।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Check Also

नागिन का बदला पूरा.. नालंदा में सांप डंसने से सपेरे की मौत !

सांप देखना और पकड़ना रोमांचकारी तो होता है. लेकिन ये मौत के साथ खेलने के समान होता है.. कभ…