Home खास खबरें संकट के वक्त जेडीयू कार्यकर्ताओं के परिवार के साथ खड़े दिखे सीएम नीतीश

संकट के वक्त जेडीयू कार्यकर्ताओं के परिवार के साथ खड़े दिखे सीएम नीतीश

0

कहा जाता है कि अच्छा लीडर वही होता है जो अपने कार्यकर्ताओं और उनके परिवार का ख्याल रखता है। ऐसा ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया . जब वे जेडीयू कार्यकर्ता के घर जाकर उनके परिजनों को ढ़ांढस बंधाया साथ ही हर संभव मदद देने का भरोसा दिया . मुख्यमंत्री बुधवार को नालंदा के अरौत और सैदपुरा गांव गए जहां शोक संतृप्त परिवार को संवेदना जताई

पहले अरौत पहुंचे सीएम नीतीश
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नालन्दा जिला के वेना थाना के अरौत गांव पहुंचे. जहां वे जेडीयू नेता सुवेलाल सिंह और जितेंद कुमार के घर गए. सुवेलाल सिंह और जितेंद्र सिंह का हाल ही में निधन हुआ है . मुख्यमंत्री ने दोनों नेताओं के परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना प्रकट की।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में JDU नेता की मौत के बाद बवाल, थानाध्यक्ष और दारोगा गिरफ्तार

गणेश रविदास के गांव भी गए सीएम
अरौत के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला नगरनौसा थाना के सैदपुरा गांव जा पहुंचा. जहां वे गणेश रविदास के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की और इंसाफ दिलाने का भरोसा दिया. आपको बता दें कि गणेश रविदास की नगरनौसा थाना में पुलिस की पिटाई से मौत हो गई थी. जिसके बाद नगरनौसा में काफी बवाल मचा था. जिसके बाद नगरनौसा के तत्कालीन दारोगा को सस्पेंड कर गिरफ्तार किया गया था ।

कौन-कौन थे मौजूद
इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार के साथ नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार, पूर्व एमएलसी राजू यादव, हरनौत के पूर्व विधायक ई० सुनील कुमार जी और जदयू के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …