Home खास खबरें बिहार में पोस्टर वार: JDU के पोस्टर को RJD का जवाब

बिहार में पोस्टर वार: JDU के पोस्टर को RJD का जवाब

0

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly election)में अभी 9 महीने बचे हैं. लेकिन सत्तापक्ष और विपक्ष में पोस्टर वार शुरू हो गया है । नए साल के मौके पर पहले जेडीयू ने पोस्टर के जरिए आरजेडी पर हमला किया तो अब आरजेडी ने पोस्टर के जरिए सरकार पर पलटवार किया है ।

RJD का पलटवार
पटना में कई जगहों पर आरजेडी की तरफ से रंग-बिरंगे पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी को टोकरी सर पर रखे हुए दिखाया गया है और पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा है झूठ की टोकरी, घोटालों का धंधा। नीति आयोग-भारत सरकार द्वारा प्रमाणित। इसमें सीएम नीतीश द्वारा किए गए कई वादों की बात की गई है और इसे झूठा करार देने की कोशिश की गई है. वहीं सुशील मोदी की टोकरी को जुमलों की टोकरी कहा गया है. इसमें राम मंदिर, काला धन जैसे वादे याद दिलाने की कोशिश की गई है जिस पर बीजेपी वादा कर सत्ता में आई थी. सबसे खास बात ये है कि इस पोस्टर में ये भी लिखा गया है कि ये नीति आयोग भारत सरकार द्वारा प्रमाणित है.

JDU ने RJD पर किया था हमला
इससे पहले जेडीयू ने पोस्टर के जरिए हमला किया था. जिसमें लालू राबड़ी के 15 साल बनाम नीतीश कुमार के 15 साल का जिक्र किया गया था. इस पोस्‍टर में एक हिस्‍से में राबड़ी देवी पति लालू यादव से बात करती हुई दिख रही हैं. इस हिस्‍से में कोलाजनुमा तस्‍वीरें भी थीं, जिनमें गड्ढे वाली टूटी सड़क, लाशें, लालटेन और चारा घोटाले को दिखाने वाले फोटो लगे हैं. दूसरी तरफ, मुस्‍कुराते हुए नीतीश कुमार की तस्‍वीर लगी थी. इसमें मुख्‍यमंत्री को हाथ जोड़े हुए दिखाया गया था. साथ ही पोस्‍टर के इस हिस्‍से में नई दुरुस्‍त सड़कें, ओवरब्रिज, बिजली के टावर, प्रयोगशाला में काम करते छात्र-छात्राएं और हंसते हुए बच्‍चे दिखाई दे रहे थे.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…