Home खास खबरें बिहार में मतदान के दौरान पुलिसवाले ने की पीठासीन पदाधिकारी की हत्या

बिहार में मतदान के दौरान पुलिसवाले ने की पीठासीन पदाधिकारी की हत्या

0

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के दौरान में बिहार में चुनावी हिंसा की कई वारदात सामने आ रही है. बिहार में एक बूथ पर तैनात पुलिसवाले ने पीठासीन अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी है .

क्या है पूरा मामला
शिवहर लोकसभा क्षेत्र के डुमरी कटसरी प्रखंड के माधवपुर सुंदर गांव की घटना है. बताया जा रहा है कि बूथ संख्या 275 पर तैनात एक होमगार्ड ने पीठासीन अधिकारी को गोली मार दी है. पीठासीन अधिकारी शिवेंद्र किशोर को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया. जहां पीठासीन अधिकारी ने दम तोड़ दिया

इसे भी पढ़िए-नालंदा में मुख्यमंत्री नीतीश की सभा में आपस में उलझे जदयू नेता.. हंगामे का Video देखिए

हादसा या हत्या ?
बताया जा रहा है कि माधवपुर सुंदर गांव के बूथ संख्या 275 पर तैनात होमगार्ड जवान की लापरवाही से गोली चल गई। कहा जा रहा है कि आरोपी होमगार्ड जवान के मैगजीन में कारतूस लोड कर रहा था । उसी वक्त गोली चल गई और सीधे बूथ पर बैठे पीठासीन पदाधिकारी शिवेंद्र किशोर को जा लगी। उन्‍हें तत्‍काल अस्‍पताल पहुंचाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका। इस बीच होमगार्ड जवान को हिरासत में लेकर उसकी राइफल जब्‍त कर ली गई है। पुलिस इसे प्रथमदृष्‍टया लापरवाही से हुई दुर्घटना मान रही है।

पीठासीन अधिकारी के घर पर कोहराम
37 साल के शिवेंद्र किशोर सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी स्थित वाजितपुर के रहने वाले थे. वो पेशे से टीचर थे और चुनाव आयोग ने पीठासीन अधिकारी के तौर पर चुनाव कराने भेजा था। शिक्षक की मौत से उसके घर में कोहराम मच गया है। परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…