Home नॅशनल न्यूज़ नालंदा में मुख्यमंत्री नीतीश की सभा में आपस में उलझे जदयू नेता.. हंगामे का Video देखिए

नालंदा में मुख्यमंत्री नीतीश की सभा में आपस में उलझे जदयू नेता.. हंगामे का Video देखिए

0

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में जदयू के नेता आपस में उलझ गए. मंच पर बैठने के लेकर लेकर खूब हो हंगामा हुआ. जदयू प्रत्याशी और नालंदा के मौजूदा सांसद कौशलेंद्र कुमार मूकदर्शक बनकर देखते रहे. उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि किसका पक्ष लें किसका विरोध करें.

क्या है पूरा मामला
हरनौत में शनिवार को सीएम नीतीश कुमार की रैली थी. मुख्यमंत्री नालंदा में चुनाव प्रचार की शुरुआत करने वाले थे. मुख्यमंत्री के आने से पहले ही जदयू नेता आपस में उलझ गए. कुछ नेता और कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के मंच पर बैठना चाहते थे. लेकिन उन्हें नहीं जाने दिया जा रहा था. जिसकी वजह से हंगामा हुआ. जिस वक्त हंगामा हो रहा था उस वक्त मंच पर खुद जदयू प्रत्याशी और मौजूदा सांसद कौशलेंद्र कुमार मंच पर मौजूद थे. वे कुछ भी नहीं कर पा रहे थे.

इसे भी पढ़िए-नालंदा में JDU का टेंशन बढ़ा: सीएम नीतीश की अपील भी नहीं कर रहा है काम.. कैसे जानिए

ममता देवी के समर्थकों ने किया हंगामा
नगरनौसा प्रखंड के भूतहाखार पंचायत की मुखिया ममता देवी मंच पर जाना चाहतीं थी. लेकिन उन्हें मंच पर जाने नहीं दिया गया. जिसके बाद जदयू नेता ममता देवी के समर्थक हंगामा करने लगे . इस दौरान ममता देवी जिंदाबाद के नारे भी लगे. इसके बाद ममता देवी के समर्थक मंच के बगल में खड़ा हो गए. जिसके बाद पुलिस उन्हें हटाने की कोशिश की. इस बीच पुलिस और ममता देवी के समर्थकों के बीच काफी देर तक तू-तू मैं मैं होता रहा. हालांकि बाद में बीच-बचाव कर मामला शांत कराया गया।

महिला समर्थकों में ज्यादातर ममता समर्थक
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में जितनी संख्या में महिलाएं पहुंचीं थी उसमें से अधिकतर ममता देवी के समर्थक थीं. कहा जा रहा है कि ममता देवी इसके जरिए आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी दावेदारी पक्का करने में जुटी हैं. राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि इस बार हरिनारायण सिंह का टिकट कटना पक्का है. ऐसे में अगर नए उम्मीदवार को टिकट दिया जाता है को उसमें ममता देवी अपनी जगह तलाश रही हैं. हालांकि ये अभी दूर की बात है. लेकिन इतना तो साफ है कि मुख्यमंत्री के आने से पहले जिस तरह सभा में हंगामा हुआ. उससे अच्छा संकेत नहीं मिलता है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नॅशनल न्यूज़

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…