Home खास खबरें नीतीश सरकार पर भड़के फिल्मी सितारे, रवीना टंडन और ईशा गुप्ता ने साधा निशाना, जानिए पूरा मामला

नीतीश सरकार पर भड़के फिल्मी सितारे, रवीना टंडन और ईशा गुप्ता ने साधा निशाना, जानिए पूरा मामला

0

अभिनेत्री रवीना टंडन और ईशा गुप्ता ने बिहार की नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है ।

क्या है पूरा मामला
दरअसल बिहार (Bihar) के वैशाली में एक नीलगाय (Nilgai) को जिंदा दफन करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है . वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि नीलगाय को जिंदा दफन किया गया ( Nilgai Buried alive). इस वीडियो पर सेलेब्स ने भी कड़ी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है.

रवीना टंडन ने अमानवीय बताया
अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जिसने भी ऐसा करने का फैसला किया है, वह इनह्यूमन (अमानवीय) है. मैं उम्मीद करती हूं कि उस शख्स को अपने कर्मों (कर्मा) का फल जरूर भोगने को मिलेगा. रवीना टंडन ने भी जो वीडियो शेयर किया है, उसमें भी साफ देखा जा सकता है कि एक नीलगाय को पहले गोली मारी गई, लेकिन वह नहीं मरी सिर्फ घायल हो गई. इसके बाद जेसीबी की मदद से उसे एक गड्ढे में धक्‍का दिया गया और जिंदा ही दफना दिया गया.

ईशा गुप्ता ने क्रूरता बताया
अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने भी इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘यकीन मानिए, मैं यह बिल्कुल देखना नहीं चाहती हूं, लेकिन हम क्रूरता के खिलाफ आंखें मूंद कर नहीं रह सकते हैं.’ ईशा के वीडियो पर अरमान मलिक, सूरज पंचोली, ताहिर कश्यप समेत कई सेलेब्स ने दुख ज़ाहिर किया है. बताया जा रहा है कि नीलगाय को जिंदा दफनाने का यह मामला 1 सितंबर का है और इस मामले के सामने आने के बाद 3 सितंबर को जांच भी शुरू की गई है.

https://www.instagram.com/egupta/?utm_source=ig_embed
सरकार ने दिया है नील गायों को मारने का आदेश
बिहार में फसल सुरक्षा को देखते हुए राज्‍य सरकार ने नीलगायों को मारने का आदेश दिया है. इस आदेश के आने के बाद वैशाली में ही सिर्फ चार दिनों के अंतराल में 300 से ज्यादा नीलगायों को मारा जा चुका है. वन विभाग (Forest Department) ही इस काम को अंजाम दे रहा है. एक अधिकारी ने बताया कि फसलों की सुरक्षा के लिए नीलगायों को मारना जरूरी है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…