Home अन्य जिले बिहार में बालिका सुधार गृह में गार्ड को बनाया बंधक, 5 लड़कियां फरार

बिहार में बालिका सुधार गृह में गार्ड को बनाया बंधक, 5 लड़कियां फरार

0

बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां एक बालिका गृह (Shelter Home) से सोमवार की सुबह पांच लड़कियां अचानक फरार हो गईं. कहा जा रहा है कि बालिका गृह से भागने से पहले लड़कियों ने महिला गार्ड (Female guard) को बंधक (hostage) बना लिया. इसके बाद उससे चाबी छीन कर मेन गेट से फरार हो गईं. वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला निराला नगर स्थित बालिका गृह का
जानकारी के मुताबिक, मामला रतनपुर ओपी के निराला नगर स्थित बालिका गृह का है. लड़कियों के फरार होने की खबर मिलते ही बालिका गृह प्रबंधन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस ने लड़कियों की खोजबीन शुरू की. ओपीध्यक्ष सुधा कुमारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बेगूसराय रेलवे स्टेशन से राज्यरानी ट्रेन से चार लड़कियों को बरामद कर लिया.

भागी लड़कियों ने पहले अंदर से गेट को पूरा लॉक कर दिया

हिंदुस्तान के मुताबिक, एक लड़की की तलाश की जा रही है. इसके लिए पुलिस खोजबीन कर रही है. पुलिस की माने तो भागी लड़कियों ने पहले अंदर से गेट को पूरा लॉक कर दिया और बाद में सुरक्षा गार्ड से चाबी छीनकर व गेट खोलकर फरार हो गईं. हालांकि, अभी तक इस बात को लेकर खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर लड़कियां बालिका गृह से क्यों भागी. आखिर उनका मकसद क्या था.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…