Home हिलसा नालंदा में पिकअप वैन पलटी, कई यात्री जख्मी, लूटने की मच गई होड़

नालंदा में पिकअप वैन पलटी, कई यात्री जख्मी, लूटने की मच गई होड़

0

नालंदा में एनएच-33 पर पिकअप वैन सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी। हादसे में उसपर सवार 4 लोग जख्मी हो गए। जबकि, पिकअप के धक्के से एक अखबार विक्रेता भी जख्मी हो गया। घायलों में दो को इलाज के लिए बिहारशरीफ भेज गया है। मछली का जीरा लदी पिकअप वैन बंगाल से जहानाबाद जा रही थी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिहारशरीफ की ओर से मछली का जीरा लदी पिकअप वैन एकंगरसराय की ओर जा रही थी। जैसे ही वाहन रसूल्ला पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंचा, सामने से आ रही मोपेड सवार से टकरा गयी। वाहन का संतुलन बिगड़ जाने से घटना हुयी। पिकअप वैन सड़क किनारे गाड़े बिजली के पोल में टक्कर मारती हुयी गड्ढे में पलट गयी। घायलों में वाहन पर सवार मछली व्यापारी जाकिर हुसैन, कवि दत्त, नवशेख अली व अन्ना अली तथा मिरचाइगंज निवासी अखबार हॉकर ईश्वर प्रसाद शामिल हैं।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची परवलपुर थाने की पुलिस ने सभी घायलों को पीएचसी ले जाकर इलाज करवाया। बाद में घायल ईश्वर प्रसाद एवं नवशेख अली को बेहतर इलाज के लिये बिहारशरीफ रेफर कर दिया। पहुंची वैन को अपने कब्जे में ले लिया। इस घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़ मछली के जीरे लूटने में लगी रही। मछली पकड़ने के लिए आपाधापी मच गयी। दुर्घटना में बिजली के पोल को भी नुकसान पहुंचा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In हिलसा

Leave a Reply

Check Also

स्कूल खोलने को लेकर बिहार सरकार का नया फरमान.. जानिए कब से खुलेंगे किस कक्षा तक के विद्यालय

कोरोना संकट के बीच बिहार सरकार ने स्कूल खोलने को लेकर फरमान जारी कर दिया है. बिहार सरकार क…