Home खास खबरें बस-ऑटो की भीषण टक्कर, मौके पर ही चार की मौत

बस-ऑटो की भीषण टक्कर, मौके पर ही चार की मौत

0
nawada news,nalanda news,nawada accident,collision between bus and autorickshaw,rajauli,akabarpur,makhar village,bijwan,shahpur,nawada sadar aspatal,नवादा सदर अस्पताल,नवादा न्यूज,नालंदा न्यूज,बस-ऑटो में टक्कर,मखर,अकबरपुर

नवादा में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार बस ने ऑटो में टक्कर मार दी। जिसमें ऑटोरिक्शा के परखच्चे उड़ गए। हादसे में पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो जख्मी हैं। घायलों का इलाज नवादा सदर अस्पताल में चल रहा है।

बस-ऑटो में आमने सामने टक्कर

हादसा पटना-रांची रोड पर अकबरपुर थाना इलाके के मखर गांव के पास हुआ। बताया जा रहा है कि बस रजौली के रास्ते नवादा की तरफ जा रही थी इसी दौरान विपरीत दिशा से यात्रियों से भरी एक ऑटो से उसकी सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। आसपास के गांव वालों ने किसी तरह ऑटो पर सवार घायलों को एंबुलेंस में भर्ती कराकर सदर अस्पताल भिजवाया जहां सभी का इलाज जारी है।

मृतकों की पहचान हुई

मृतकों में रजौली थाना क्षेत्र के बीजवन गांव के कामेश्वर प्रसाद और उनके बेटे नीतीश कुमार उर्फ कनक शामिल हैं। इसके अलावा अकबरपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के रहने वाले रामेश्वर कुमार और बरेव गांव के रहने वाले बासो महतो की भी मौत हो गई। ये सभी ऑटो से रजौली की तरफ जा रहे थे। इसी बीच कोलकाता से आ रही बस से टक्कर हो गई। हादसे की खबर जैसे ही घरवालों को मिली वैसे ही कोहराम मच गया। लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। साथ ही गांव में मातम पसरा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…