Home खास खबरें इंसाफ नहीं मिला तो आत्मदाह करेंगे !

इंसाफ नहीं मिला तो आत्मदाह करेंगे !

0

जनाधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव नालंदा के दामन खंधा गांव पहुंचे। जहां वे मृतक बैंक मैनेजर जयवर्धन के परिजनों से मिले। इस मौके पर उन्होंने पीड़ित परिजनों का हौसला बढ़ाया। साथ ही नीतीश सरकार पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने कहा कि अपराधियों की जगह जेल में नहीं श्मसान में है। बैंक मैनेजर की निर्मम हत्या को जघन्य अपराध बताते हुए कहा कि ऐसी सरकार को एक सेकेंड भी रहने का अधिकार नहीं है।

इसे भी पढ़िए-बैंक मैनेजर जयवर्धन हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पड़ोसी ने करवाई हत्या

इंसाफ नहीं मिला तो आत्मदाह करेंगे

सांसद पप्पू यादव ने कहा कि घटना के 15 दिन गुजर गये, लेकिन सीएम अपने गृह जिले के पीड़ित परिवार से एक बार भी मिलने नहीं पहुंचे। राजगीर आ रहे मुख्यमंत्री एक बार तो इनके घर आकर परिजन के दुख-दर्द को बांटें। मृतक की मां कांति देवी ने कहा कि एक सप्ताह के बाद बेटे की लाश मिली। एक पखवार बीतने के बाद भी मुख्य आरोपित आजाद घूम रहा है। अब तो आरोपित उन्हें धमकी भी दे रहे हैं। जल्द इंसाफ नहीं मिला तो मुख्यमंत्री के द्वार पर जाकर आत्मदाह कर लेंगे। बहू और छोटे बच्चे को लेकर कहां जायेंगे।

इसे भी पढ़िए-बुरी खबर- अगवा बैंक मैनेजर की हत्या.. कैसे सुलझी गुत्थी जानिए

पप्पू यादव की आंखों में छलका आंसू

मृतक मैनेजर की मां का दुख सुनकर सांसद की आंखों में भी आंसू आ गये। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। प्रशासन उन्हें पकड़ने की बजाय संरक्षण देने में लगा है। अब पीड़ित परिवार की लड़ाई वे खुद लड़ेंगे। हत्या की जांच सीबीआई से करा स्पीडी ट्रायल के माध्यम से सजा दिलाने की मांग की। इस संबंध में उन्होंने एसपी से कार्रवाई की जानकारी ली। गांव की महिलाओं ने भी सांसद से इंसाफ की गुहार लगायी।

इसे भी पढ़िए-5 लाख की रिश्वत लेते घूसखोर अमीन गिरफ्तार

चंडी में हुआ गर्मजोशी से स्वागत

दामनखंधा जाने से पहले जाप कार्यकर्ताओं ने चंडी में पप्पू यादव का गर्मजोशी से स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया। मौके पर प्रखंड अध्यक्ष सत्यनारायण प्रसाद, राजेश कुमार, पिंटू कुमार, चितरंजन कुमार, प्रमोद कुमार, कौशल कुमार, टुनटुन कुमार, नवलेश कुमार, रंजीत कुमार, दीपक कुमार आदि मौजूद थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…