Home खास खबरें महिलाओं ने दारोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.. देखिए पूरा वीडियो

महिलाओं ने दारोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.. देखिए पूरा वीडियो

0

बिहार में अब वर्दीधारी दारोगा को भी लोग दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगे हैं। जी हां, यह घटना मंगलवार को हाजीपर सदर अस्‍पताल में हुई। भीड़ ने दारोगा का सर्विस रिवॉल्‍वर भी छीन लिया। बाद में नगर थाने की पुलिस ने पहुंचकर दारोगा को बचाया तथा छीने गए रिवाल्वर को भी बरामद किया। पीटे गए दारोगा पानेश्वर पासवान फिलवक्त वैशाली जिले के चांदपुरा ओपी में पदस्थापित हैं। घटना का वीडियो वायरल हो गया है।

रिश्‍वतखोरी का आरोप लगा पीटा

बताया जा रहा है कि चांदपुरा ओपी क्षेत्र के आजमपुर देसरी गांव में भूमि विवाद में मारपीट हुई थी। जिसमें घायल दोनों पक्ष के कुछ लोग हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हीं में से एक पक्ष के बयान दर्ज कराने दारोगा पानेश्वर पासवान सदर अस्पताल गए थे, जहां दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने वालों का कहना था कि दारोगा ने पहले पक्ष से पैसे लिए हैं।

गुस्साए लोगों ने दारोगा को कॉलर पकड़कर पीटा। भीड़ से बचने की दारोगा की कोशिश नाकामयाब रही। ये देखकर अस्पताल रोड में भीड़ उमड़ पड़ी। इसके बाद भीड़ दारोगा को पकड़कर थाने ले जा रही थी कि नगर थाना पुलिस पहुंच गई। उसने घायल दारोगा को बचाया तथा उनकी छीनी गई सर्विस रिवॉल्‍वर बरामद की।

मारपीट में जख्मी दारोगा का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। घटना के बाद सभी आरोपी भाग निकलने में सफल रहे। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …