Home राजगीर नालंदा में लहेरिया कट बाइक चलाने के चक्कर में दो की मौत

नालंदा में लहेरिया कट बाइक चलाने के चक्कर में दो की मौत

0

नालंदा जिला में लहेरिया कट मोटरसाइकिल चलाने के चक्कर में दो लोगों की मौत हो गई है. हादसा गिरियक थाना क्षेत्र के बेलदरिया गांव के पास एनएच 20 पर हुई बाइक दुर्घटना में सड़क पार कर रहे अधेड़ और बाइक सवार की मौत हो गयी। शनिवार की शाम में हुई घटना के बाद गुस्साये लोगों ने गांव के पास एनएन को जाम कर दिया।

क्या है पूरा मामला

नवादा के नवीनगर के रहने वाले निर्भय कुमार वर्मा के पुत्र एकलव्य कुमार वर्मा उर्फ बिट्टू बाइक से बिहारशरीफ से वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान बेलदरिया गांव के पास सड़क पार कर रहे अधेड़ हरि चौहान बाइक की चपेट में आ गये। हादसे में बाइक सवार भी घायल हो गया। दोनों घायलों को गिरियक पुलिस ने ग्रामीणों की मदद पावापुरी मेडिकल कॉलेज पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने दोनों की मौत की पुष्टि कर दी।

हादसे के बाद हंगामा
इधर, हरि चौहान की मौत की जानकारी मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर गांव के पास एनएच 20 को जाम कर दिया है। जाम के कारण दोनों और गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई है। यात्रियों को फजीहत उठानी पड़ी। घटना की सूचना के बाद बीडीओ धर्मवीर कुमार, सीओ चंद्रशेखर कुमार, थानाध्यक्ष अनिल कुमार दलबल के साथ पहुंचकर ग्रामीणों को समझाकर जाम हटवाया.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…