Home अपराध नालंदा में डबल मर्डर से सनसनी..शव को गड्ढे में दफनाया

नालंदा में डबल मर्डर से सनसनी..शव को गड्ढे में दफनाया

0

नालंदा जिला में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों युवकों का शव एक गड्ढे से दफन कर दिया गया था. जहां से पुलिस ने बरामद किया है.

क्या है पूरा मामला
राजगीर थाना क्षेत्र के पावर ग्रिड के पिछले हिस्से के मटिहानी खंधा से दो युवकों का शव बरामद किया गया है। दोनों युवकों को गड्ढे में दफनाया गया था. दोनों युवकों की हत्या गोली मारकर की गई है।

इसे भी पढ़िए-Breaking News: नालंदा में कोरोना से दो और लोगों की मौत.. जानिए पूरा मामला

दोनों युवकों की पहचान हुई
पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचान कर ली है। एक की पहचान बड़ी मिल्की टिल्हा पर के रहने वाले नगीना यादव के 27 साल के बेटे जितेन्द्र यादव उर्फ गैंडा और दूसरे की पंचरूखिया कुआं टिल्हापर के रहने वाले अखिलेश यादव उर्फ मतलु यादव के पुत्र सत्येन्द्र यादव के रूप में की गई है। अभी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।

इसे भी पढ़िए-फोरलेन पर बेकाबू ट्रक ने बाइक को रौंदा, दोनों की मौके पर मौत

13 जून से थी दोनों की तलाश
दोनों युवक 13 जून से ही से लापता थे. इसी बीच किसी चरवाहे ने गुरुवार की दोपहर पावर ग्रिड के पीछे मटिहानी खंधा के गड्ढे में दो युवकों के शव देखे। बात तुरंत आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

इसे भी पढ़िएगंगा में विसर्जित हुईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां, जानिए कौन थे मौजूद

बारिश में भींगते पहुंचे थानाध्यक्ष
पुलिस को जिस समय सूचना मिली. उस वक्त तेज आंधी और बारिश हो रही थी. इसके बावजूद राजगीर थाना के थानाध्यक्ष संतोष कुमार बारिश में भींगते और पैदल ही वहां पहुंचे. फिर स्थानीय लोगों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शव को निकाला गया.

इसे भी पढ़िए-क्या इतना अंधा होता है प्यार: फुफेरा भाई बनकर प्रेमिका के ससुराल जा पहुंचा प्रेमी

दोनों की गोली मारकर हत्या
राजगीर थानाध्यक्ष संतोष कुमार के मुताबिक जितेंद्र गैंडा को सिर में जबकि सत्येन्द्र यादव को सीने में गोली लगी है। सिर, बदन और चेहरे पर डंडे से पिटाई के गहरे निशान हैं। उन्होंने बताया कि दोनो का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। दोनों युवकों की हत्या का कारण नहीं पता चला है। पुलिस हत्यारों की तलाश में है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

छेड़खानी के विरोध में बिहारशरीफ में बवाल.. जानिए पूरा मामला

बिहारशरीफ में छेड़खाने के विरोध में नाराज लोगों ने हंगामा किया और सड़क जाम किया. जिससे काफ…