Home खास खबरें बिहारशरीफ के ‘लापता’ विधायक की तलाश के लिए लगे पोस्टर.. समर्थकों ने दिया जवाब

बिहारशरीफ के ‘लापता’ विधायक की तलाश के लिए लगे पोस्टर.. समर्थकों ने दिया जवाब

0

बिहारशरीफ के बीजेपी विधायक डॉ. सुनील लापता हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनके क्षेत्र की जनता कह रही है । डॉ सुनील की तलाश के लिए कई जगहों पर पोस्टर लगाए गए हैं । जिसमें उन्हें लापता बताया गया है ।

गांववालों ने लगाया पोस्टर
बिहारशरीफ विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में इस तरह के पोस्टर लगे हैं । जिसमें लिखा गया है कि विधायक डॉक्टर सुनील लापता हैं। खोजने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा। गांववालों का कहना है कि बीजेपी विधायक डॉक्टर सुनील चुनाव के वक्त वोट लेने के लिए गांव के अंदर तो आते हैं लेकिन चुनाव जीतने के बाद कभी दर्शन नहीं दिए हैं .

‘फिल्म के लिए है समय, हमारे लिए नहीं’
गांववालों की शिकायत है कि उनके पास फिल्मों को लेकर समय और वक्त है . लेकिन जनता की समस्य़ाओं को सुनने का वक्त नहीं है । उनका कहना है कि हमारे गांव में बुनियादी सुविधाएं का घोर अभाव है। ग्रामीणों ने बताया कि जब डॉ सुनील जदयू में थे तब भी गांव में झांकने नहीं आते थे और अब जब पीएम नरेंद्र मोदी की पार्टी बीजेपी के विधायक है तब भी गांव नही आते है। सिर्फ जगनन्दनपुर गांव नहीं रहुई प्रखंड के कई ऐसे गांव हैं जहां झांकने भी नहीं जाते है।

सोशल मीडिया पर समर्थन में उतरे समर्थक
पोस्टर को लेकर विधायक के समर्थन डॉ. सुनील के बचाव में उतर आए.. कई समर्थकों ने फेसबुक से लेकर व्हाट्स एप ग्रुप पर लिखा कि डॉक्टर सुनील के पिता बीमार हैं और पिछले कई दिनों से वो पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं . ऐसे में वो एक बेटे का धर्म निभा रहे हैं

जबाव में कई प्रतिक्रिया भी आई
समर्थकों के जवाब में बिहारशरीफ में कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी. लोगों ने उनके पिता के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की और कहा कि राजनीति में उन्हें ना घसीटें. लेकिन पूछा कि क्या पिछले पांच साल में विधायक जी को एक दिन का भी मौका नहीं मिला ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…