Home राजगीर उप मुखिया के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव खारिज

उप मुखिया के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव खारिज

0
राजगीर प्रखंड के पथरौरा पंचायत के उपमुखिया छोटे गोप की कुर्सी बच गई। उपमुखिया छोटे गोप के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव खारिज हो गया ।
अविश्वास प्रस्ताव में नहीं जुटे वार्ड पार्षद
मध्य विद्यालय पथरौरा में उप मुखिया छोटे गोप के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव के लिए विशेष बैठक बुलाई गई। जिसमें मात्र 4 वार्ड सदस्य छोटे गोप, रंजीत कुमार, शीला देवी और पार्वती देवी ही उपस्थित हुईं। इसके अलावा पंचायत के मुखिया सहित अन्य सदस्य इस बैठक में उपस्थित नहीं हो सके।बैठक का आयोजन बीडीओ रज्जन लाल निगम के निर्देशानुसार पंचायत सचिव मंगल प्रसाद, जीपीएस सुनील कुमार एवं प्रखंड के दो अन्य कर्मचारियों की उपस्थिति में मध्य विद्यालय पथरौरा में किया गया।
पंचायत सचिव मंगल प्रसाद निर्धारित समय तक इन्तेजार बाद वार्ड 6 के सदस्य रंजीत कुमार के अध्यक्षता में बैठक किया गया। मंगल प्रसाद ने बताया कि उपमुखिया के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव में कुल आठ वार्ड सदस्यों ने लिखित दिया था। लेकिन जब अविश्वास प्रस्ताव को पारित करने के लिए बैठक बुलाया गया तो उसमे शामिल वार्ड सदस्य शीला देवी ही उपस्थित हुए।बताया कि इस पंचायत के कुल 15 वार्ड सदस्यों में से आज चार सदस्य उपस्थित हुए,जिन्होंने मत विभाजन का कोई औचित्य नहीं समझा,और अविश्वास प्रस्ताव को खारिज कर दिया गया
Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…