Home शेखपुरा बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, नालंदा,पटना और शेखपुरा में देते थे वारदात को अंजाम

बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, नालंदा,पटना और शेखपुरा में देते थे वारदात को अंजाम

0

शेखपुरा जिला के बरबीघा से पुलिस ने चोरी की दो बाइकों के साथ दो बाइक चोर को गिरफ्तार कर किया है। साथ ही अंतरजिला बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है . पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की। गिरफ्तार किए गए दोनों चोर जयरामपुर थाना क्षेत्र के नरसिगपुर गांव के रहने वाले हैं।

क्या है पूरा मामला
बरबीघा के थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर शिवपुरी मोहल्ले में एक युवक को गिरफ्तार किया. आरोपी युवक का नाम राजेश राम है और वो नरसिंहपुर का रहने वाला है। जिसके पास से तीन मास्टर चाबी बरामद की गई। उसकी निशानदेही पर नरसिंहपुर गांव में संतोष मिस्त्री उर्फ संजय के घर छापेमारी की गई, जहां से दो पैशन प्रो बाइक बरामद की गई। दोनों बाइक चोरी की थी। साथ ही तोय, बुलाचक, सकलदेव नगर इत्यादि जगहों पर सक्रिय चोर गिरोह को पकड़ने में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

इसे भी पढ़िए-नवादा में मुखिया संघ ने क्यों दी आमरण अनशन की धमकी.. जानिए

अंतर जिला है बाइक चोर गिरोह
गिरफ्तार किए गए राजेश राम की निशानदेही पर पुलिस ने नालंदा जिले के अस्थावां प्रखंड के सारे गांव में छापेमारी की. लेकिन गिरोह के सदस्य भागने में सफल रहे। इसी तरह जयरामपुर थाना के तोय गांव में भी छापेमारी की गई। पुलिस के आने की भनक लगने पर चोरी की बाइक सहित गिरोह का सदस्य भागने में सफल रहा। पुलिस ने इस मामले में पटना जिले के घोसवरी और नालंदा जिले के कई गांव की पहचान भी की है।

इसे भी पढ़िए-पुलिस ने फेंका जाल.. हाईप्रोफाइल तीन चोर गिरफ्तार

खरीददारों पर भी पुलिस की नजर
पुलिस की नजर चोरी की बाइक के खरीदारों पर भी है. कई खरीदार बरबीघा प्रखंड के गांवों के हैं। साथ ही नालंदा और पटना जिले के कई गांव के लोगों की भी पहचान की गई है। बरबीघा प्रखंड के माउर, शेरपर, बुलाचक, सकलदेव नगर, शिवपुरी, जयरामपुर, नरसिंहपुर, पांक नालंदा जिले के सारे, अम्मा बीघा, हरगांव खेतलपुर पटना जिले के घोसबरी में इस गिरोह के सदस्य के सक्रिय होने और खरीद बिक्री में शामिल होने की पहचान कर उनका फोटोग्राफ्स और मोबाइल नंबर भी पुलिस ने प्राप्त कर लिए हैं। टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In शेखपुरा

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …